उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगराः जरूरतमंद लोगों को उपलब्ध कराया जा रहा राशन और भोजन

आगरा जिले के शमसाबाद क्षेत्र में लॉकडाउन के बाद से पुलिस के साथ सामाजिक संगठनों द्वारा लगातार राशन वितरण का कार्य चल रहा है. पुलिस जहां भोजन बांट रही है, वहीं श्रीनाथजी सेवा संस्थान द्वारा राशन वितरण किया जा रहा है.

By

Published : Apr 3, 2020, 9:32 PM IST

food distribution by police
भोजन वितरण

आगराः जिले के शमसाबाद क्षेत्र में किसी भी प्रकार के जरूरतमंद और गरीब लोगों को परेशानी न हो, उसके लिए पहले ही दिन से जुड़ा कारवां लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

शुक्रवार को श्रीनाथजी सेवा संस्थान द्वारा "कोई भूखा न सोए" अभियान के तहत शमसाबाद के गरीब और असहाय मजदूरों को राहत राशन सामग्री उपलब्ध कराई गई. थाना शमसाबाद पुलिस ने आगरा मार्ग स्थित झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले परिवार वालों को भोजन के पैकेट वितरण किए.

भोजन बांटती पुलिस.

श्रीनाथजी सेवा संस्थान आया आगे
कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन घोषित है. इस दौरान दिहाड़ी मजदूरों के सामने खाने का संकट है. वहीं आगरा में इस समय श्रीनाथजी सेवा संस्थान, व्यापारी और पुलिस जरूरतमंद लोगों के घर-घर राशन और भोजन पहुचा रहे हैं. वहीं शुक्रवार को संस्थान द्वारा एनसीसी कैडेटों के बीच सैनिटाजर का भी वितरण किया गया.

श्रीनाथजी सेवा संस्थान द्वारा राशन वितरण.

जरुरतमंद लोगों को भोजन
लंच पैकेट वितरण करने वाले पुलिसकर्मियों ने बताया कि हर रोज क्षेत्र में 100 से अधिक पैकेट जरूरतमंद लोगों को वितरित किए जा रहे हैं. जो लोग झुग्गी झोपड़ियों में रहते हैं तथा उनकी आय का कोई संसाधन नहीं है उनकी हर संभव मदद की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details