उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राज बब्बर ने छूए बुजुर्ग के पांव, पर नहीं डलवा पाए वोट

राधावल्लभ इंटर कॉलेज में वोट डालने गए राज बब्बर एक बुजुर्ग के सामने लाचार दिखे. 90 साल के बुजुर्ग ने अपना वोट डलवाने के लिए राजबब्बर से आग्रह किया पर राज बब्बर उसके पैर छूकर सम्मान देने के अलावा और कुछ नहीं कर पाए. बीएलओ की लचर कार्यशैली के चलते उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं चढ़ पाया.

By

Published : Apr 18, 2019, 11:18 PM IST

Updated : Apr 19, 2019, 12:55 AM IST

राज बब्बर ने छूवे बुजुर्ग के पैर

आगरा: दयालबाग के राधावल्लभ इंटर कॉलेज में वोट डालने गए राज बब्बर एक बुजुर्ग के सामने लाचार दिखे. 90 साल के इस बुजुर्ग ने अपना वोट डलवाने के लिए राजबब्बर से आग्रह किया पर राजबब्बर उसके पैर छूकर सम्मान देने के अलावा और कुछ नहीं कर पाए. बुजुर्ग का कहना है कि उसने चार माह पहले ही अप्लाई कर दिया था पर प्रशासन ने वोटरलिस्ट में उसका नाम नहीं चढ़वाया और आखिरकार वो वोट नहीं डाल पा रहा है.

राज बब्बर ने छूये बुजुर्ग के पैर


92 साल के बुजुर्ग डॉ. श्रीराम चौधरी गुरुवार को अपने मत का प्रयोग करने के लिए दयालबाग के राधावल्लभ इंटर कॉलेज आए थे. उन्होंने वोटरलिस्ट में नाम न होने पर चार माह पूर्व फार्म भी भर दिया था. इसके बाद भी बीएलओ की लचर कार्यशैली के चलते उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं चढ़ पाया और वो वोट नहीं डाल पाए.

इसी बीच जब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर वोट डालने वहां पहुंचे. मीडिया से घिरे राज बब्बर के पास बुजुर्ग डॉ. श्रीराम चौधरी उनके पास पहुंचे. इस दौरान राज बब्बर ने बुजुर्ग को देखते ही मीडिया को बयान देना रोककर पहले उनके पैर छूए और फिर हालचाल लिया. बुजुर्ग ने उनसे वोट डलवाने की अपील की पर राज बब्बर इस मामले में कुछ कर नहीं सके.

Last Updated : Apr 19, 2019, 12:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details