उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 15, 2021, 9:26 AM IST

ETV Bharat / state

जनता की मांग, NH-2 पर बने स्पीड ब्रेकर, तैनात हो ट्रैफिक पुलिस

आगरा की एत्मादपुर विधानसभा से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर स्थानीय लोगों ने स्पीड ब्रेकर और ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात करने की मांग की है, जिससे आए दिन होने वाली सड़क दुर्घटनाओं पर रोक लग सके.

NH-2 पर स्पीड ब्रेकर बनाने की जनता की मांग
NH-2 पर स्पीड ब्रेकर बनाने की जनता की मांग

आगरा: जिले की एत्मादपुर विधानसभा से गुजर रहे राष्ट्रीय राज मार्ग-2 पर स्थानीय लोगों ने स्पीड ब्रेकर और ट्रैफिक पुलिस कर्मी तैनात करने की मांग की है. जिससे आए दिन होने वाली सड़क दुर्घटनाओं पर रोक लग सके.

NH-2 पर स्पीड ब्रेकर बनाने की जनता की मांग

एत्मादपुर में है प्रमुख दो स्थान
एत्मादपुर नगर में तिराहा और तहसील चौराहा दोनों जगह से भारी मात्रा में आवागमन करते है. ब्रेकर न होने की वजह से दोनों ओर से दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है.

पूर्व में जा चुकी है कई लोगों की जान
पूर्व में एत्मादपुर निवासी एक अध्यापक आगरा से वापस आ रहे थे. टेंपो से उतरने के बाद पीछे से आई रोडवेज बस ने उनको रौंद दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसी प्रकार कई लोगों की जान जा चुकी है.

जनता की मांग बने स्पीड ब्रेकर
क्षेत्रीय जनता की मांग है कि दोनों जगह स्पीड ब्रेकर बनाए जाएं. जिससे आगरा से कानपुर और कानपुर से आगरा जाने वाले वाहन की रप्तार पर लगाम लग सके.

तैनात हो ट्रैफिक पुलिस
एत्मादपुर के बरहन तिराहा पर थाना पुलिस तो तैनात रहती है. लेकिन थाना पुलिस वाहनों की रफ्तार में लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम है.

बोले नगर निवासी
सभासद सोमेंद्र राजपूत का कहना है कि आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. पूर्व में भी दुर्घटना का शिकार हो चुके है. दोनों जगह ब्रेकर बनाए जाएं. केशव दत्त निमेष का कहना है कि पूर्व सभासद का कहना है पूर्व में कई बार एसडीएम और सीओ एत्मादपुर को अवगत कराया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर अर्चना सिंह का कहना है ट्रैफिक कर्मियों की दोनों चौराहों पर तैनाती के लिए बात की जा रही है. जल्द दोनों जगह ट्रैफिक पुलिस की तैनाती की जाएगी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details