उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 26, 2020, 3:27 PM IST

ETV Bharat / state

आगरा मेयर की चिट्ठी: प्रियंका गांधी और समाजवादी पार्टी ने यूपी सरकार को घेरा

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के मेयर ने यूपी सरकार को एक चिट्ठी लिखी थी, जिसमें मरीजों के इलाज के लिए सुविधाओं की कमी सहित कई मुद्दों को उजागर किया गया था. इसको लेकर कांग्रेस और सपा ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है

प्रियंका गांधी
प्रियंका गांधी

आगरा: जिले में कोरोना संक्रमण से हालात कंट्रोल के बाहर होते नजर आ रहे हैं. प्रदेश में आगरा कोरोना संक्रमित और संक्रमित की मौत के मामले में टॉप पर है. आगरा मेयर नवीन जैन ने आगरा मॉडल फेल होने के साथ ही जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही और बदइंतजामी को लेकर सीएम योगी को चिट्ठी लिखी थी.

शनिवार को मेयर नवीन जैन की सीएम योगी को भेजी गई चिट्ठी वायरल हुई और मेयर ने एक वीडियो भी वायरल किया. यही चिट्ठी अब विपक्ष ने यूपी सरकार को घेरने के लिए हथियार बना ली है. ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया पर चिट्ठी वायरल हो रही है, जिसके जरिए सरकार पर निशाना साधा जा रहा है.

समाजवादी पार्टी ने यूपी सरकार को घेरा

21 अप्रैल 2020 को आगरा मेयर नवीन जैन ने कोरोना से शहर के बिगड़े हालात को लेकर सीएम योगी और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को चिट्ठी लिखी.

मेयर ने लिखा कि 'मैं बहुत दुखी मन से आप को पत्र लिख रहा हूं, कि मेरा आगरा अत्यधिक संकट के दौर से गुजर रहा है. आगरा को बचाने के लिए कड़े निर्णय लेने की आवश्यकता है. स्थिति अत्यधिक गंभीर हो चुकी है. इसलिए मैं आपसे हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहा हूं कि मेरे आगरा को बचा लीजिए'.

आगरा मेयर नवीन जैन की सीएम योगी को भेजी गई चिट्ठी वायरल होने से पार्टी के पदाधिकारी नाराज हो गए हैं. सभी का कहना है कि ऐसे पार्टी और अपनी सरकार को नहीं लिखना चाहिए था. यह गलत है.

मेयर की चिट्ठी से अब विपक्ष भी निशाना साध रहा है. चिट्ठी को सबूत बना रहा है. विपक्ष के नेताओं ने जैसे ही चिट्ठी के आधार पर सरकार को घेरना शुरू किया है, वैसे ही आगरा मेयर भूमिगत हो गए हैं.

आगरा मेयर नवीन जैन की सीएम योगी को भेजी गई चिट्ठी वायरल होने से पार्टी के पदाधिकारी नाराज हो गए हैं.

मेयर की चिट्ठी से अब विपक्ष भी निशाना साध रहा है. चिट्ठी को सबूत बना रहा है. विपक्ष के नेताओं ने जैसे ही चिट्ठी के आधार पर सरकार को घेरना शुरू किया है, वैसे ही आगरा मेयर भूमिगत हो गए हैं.

प्रियंका गांधी वाड्रा का ट्वीट

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगरा मेयर नवीन जैन की चिट्ठी के साथ ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि आगरा शहर में हालात खराब हैं और रोज नए मरीज निकल रहे हैं. आगरा मेयर का कहना है कि, अगर सही प्रबंध नहीं हुआ तो मामला हाथ से निकल जाएगा.

प्रियंका गांधी ने सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगरा मेयर नवीन जैन की चिट्ठी के साथ ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि, आगरा शहर में हालात खराब हैं और रोज नए मरीज निकल रहे हैं. आगरा मेयर का कहना है कि, अगर सही प्रबंध नहीं हुआ तो मामला हाथ से निकल जाएगा.

समाजवादी पार्टी का निशाना

कोरोना संकटकाल में जनता को बेहाल छोड़ने वाली सत्ता के प्रति आगरावासियों में कितना रोष है. यह आगरा महापौर स्वयं उस चिट्ठी में मुख्यमंत्री को अवगत करा रहे हैं. विनाश का लेखा-जोखा लिए यह पत्र बीजेपी के कुशासन पर ' श्वेत पत्र' है. सरकार से आग्रह है कि ज्यादा जांच कराएं और ज्यादा जान बचाए.

मेयर ने यूपी सरकार को एक चिट्ठी लिखी

आगरा में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 371 पहुंच चुका है और नौ संक्रमितों की अब तक मौत हो चुकी है.प्रदेश में आगरा संक्रमित की संख्या और संक्रमित की मौत के मामले में टॉप पर है. अधिकारी सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए निकलते हैं। जनता की मुश्किल बढ़ रही और सरकार के प्रति नाराजगी भी बढ़ रही है

इसे भी पढ़ें:-आगरा के मेयर ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा- मेरे शहर को बचा लीजिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details