उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कारागार मंत्री धर्मवीर का अतीक और अशरफ हत्याकांड पर बयान- जिनको सताया, उनकी बददुआ लगी

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से विपक्ष के नेताओं ने बीजेपी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. इसी के साथ सभी यूपी के कानून और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं. वहीं, बीजेपी नेता भी इस गोलीकांड में ट्वीट कर रहे है.

By

Published : Apr 16, 2023, 6:59 PM IST

Updated : Apr 16, 2023, 8:06 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा:प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में रविवार दोपहर प्रदेश सरकार के कारागार और होमगार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति का बयान आया है. मंत्री ने कहा कि अतीक ने जिस तरह से लागों को सताया. उन्हीं सताए लोगों की बददुआ लगी है. इससे पहले ही शनिवार रात में मंत्री स्वतंत्र देवी सिंह ने भी ट्वीट करके कहा था कि, पाप और पुण्य का हिसाब इसी जन्म में होता है.

इसी बीच आगरा आए प्रदेश सरकार के कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने प्रयागराज में माफिया अतीक और अशरफ हत्याकांड पर बयान दिया है. कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति का कहना है कि, जिस तरह से माफिया अतीक और उसके भाई ने जनता को सताया था. उनकी जमीनों पर कब्जे किए. तमाम लोगों की हत्याएं कराई. दोनों भाइयों ने जिन लोगों और उनके परिवारों को सताया था. उन लोगों के परिजन और माता-पिता की बददुआ लगी है. कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति का कहना है कि, मैं यही कह सकता हूं कि, ईश्वर ने उसका निर्णय दिया है.

कारागार मंत्री धर्मवीर का अतीक और अशरफ हत्याकांड पर बयान

प्रयागराज में शनिवार की पुलिस अभिरक्षा में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या हुई थी. तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. जिसमें मौके पर ही अतीक अहमद और अशरफ की मौत हो गई. हमलावरों ने हत्या के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था. पुलिस अभिरक्षा में माफिया अतीक और अशरफ की हत्या से विपक्षी दल के नेताओं ने प्रदेश सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. सपा मुखिया पूर्व सीएम अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी सरकार पर निशाना साध साधा है. सभी उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खडे़ कर रहे हैं. अपराधियों के बुलंद हौसले और एनकाउंटर पर विपक्षी हमले कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:अतीक और अशरफ की हत्या के बाद सीएम योगी ने की बैठक, न्यायिक आयोग गठित, हर दो घंटे पर मांगी रिपोर्ट

Last Updated : Apr 16, 2023, 8:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details