उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगराः हाथरस जा रहे सपा नेताओं को पुलिस ने बॉर्डर पर रोका

गैंगरेप के मामले में हाथरस जा रहे सपा नेताओं को पुलिस ने आगरा में रोक लिया है. इस दौरान सपा नेताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजे की.

By

Published : Oct 1, 2020, 5:27 PM IST

etv bharat
सपाई

आगराः हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद तमाम दलों के नेता हाथरस जा रहे हैं. राजनीतिक दलों के दौरे को लेकर हाथरस में धारा 144 लागू कर दी गई है. आगरा से हाथरस जा रहे सपा नेताओं को बॉर्डर पर ही पुलिस ने रोक दिया है. इस दौरान सपा नेताओं और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक हुई.

इस यात्रा में समाजवादी पार्टी के एससीएसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सर्वेश अम्बेडकर भी जा रहे थे और साथ में राकेश अग्रवाल महानगर अध्यक्ष व्यापार महासभा भी मौजूद थे. आगरा-हाथरस बॉर्डर पर पुलिस ने रोक लिया. इस दौरान सपा नेताओं की पुलिस से तीखी नोकझोंक हुई और सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की.

यह भी पढ़ेंः-हाथरस सामूहिक दुष्कर्म: पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, नहीं हुआ था रेप

सर्वेश अम्बेडकर ने कहा कि सपा मुखिया के निर्देश पर हम 10 सदस्यीय दल के साथ हाथरस जा रहे थे, लेकिन आगरा हाथरस-बॉर्डर पर हमें रोक दिया गया है जो कि सरकार की तानाशाही है. हम पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर ढांढ़स बधाने जा रहे थे. फिलहाल इस मामले में अलीगढ़ से प्राप्त पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गैंगरेप या रेप की पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन शारीरिक चोट की पुष्टि हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details