उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रशासन ने सपा नेताओं को आगरा-हाथरस बॉर्डर पर रोका, सपाइयों ने किया हंगामा

यूपी की राजधानी लखनऊ से हाथरस जा रहे समाजवादी पार्टी के नेताओं को पुलिस ने आगरा-हाथरस बॉर्डर पर रोक दिया. जिसके बाद सपाइयों ने यहां जमकर हंगामा किया. इसके कुछ समय बाद प्रशासन ने सिर्फ 11 सदस्यी दल को हाथरस जाने की अनुमति दी.

By

Published : Oct 5, 2020, 3:31 AM IST

etv bharat
सपा नेताओं को पुलिस ने आगरा हाथरस बॉर्डर पर रोका.

आगरा:लखनऊ से हाथरस जा रहे सपाइयों को रविवार को आगरा हाथरस बॉर्डर पर पुलिस ने रोक दिया. जिससे नाराज सपाइयों ने जमकर हंगामा काटा और नारेबाजी की. कुछ समय पश्चात 11 सदस्य दल को हाथरस के लिए रवाना किया गया. लखनऊ से रविवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, पूर्व सांसद अक्षय यादव, पूर्व मंत्री रामजी लाल सुमन सहित सैकड़ों कार्यकर्ता गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे. आगरा पुलिस ने थाना खंदौली के आगरा अलीगढ़ मार्ग स्थित बरोस टोल प्लाजा पर काफिले को रोक दिया.

काफिला रोके जाने पर सपाइयों का आक्रोश फूट पड़ा. उन्होंने प्रदेश सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. सूचना पर एसपी देहात रवि कुमार और जनपद हाथरस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए. समाजवादी शीर्ष नेताओं से बातचीत के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, पूर्व सांसद अक्षय यादव, पूर्व मंत्री राम जी लाल सुमन सहित 11 सदस्य दल को हाथरस जाने की अनुमति दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details