उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

किशोरी के इनकार करने पर की थी मां-बेटी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

आगरा जिले में मां-बेटी की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. साथ ही आरोप युवक को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया की एक तरफा प्यार में युवक ने मां-बेटी हत्या की थी.

By

Published : Mar 9, 2021, 11:02 PM IST

चाकू से घोपकर युवती की हत्या.
चाकू से घोपकर चाकू से घोपकर युवती की हत्या.

आगराः जिले में बाह के जरार थाना क्षेत्र में सिर पर खून सवार होने पर सिरफिरे गोविंदा ने घर में घुसकर 16 साल की किशोरी और उसकी मां पर ताबड़तोड़ चाकू से प्रहार किए थे. मां-बेटी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है. सिरफिरे ने एकतरफा प्यार में जहां पहले मां को चाकू से छह से ज्यादा प्रहार किए. जबकि किशोरी के शरीर पर आठ गहरे घाव मिले हैं. पुलिस ने आरोपी गोविंदा से पूछताछ की तो उसने खुलासा किया कि वह किशोरी से प्यार करता था. इजहार करने पर युवती ने बात करना बंद कर दिया था. इसलिए उसे सबक सिखाने की ठान ली थी. पुलिस ने आरोपी सिरफिरा गोविंदा देर शाम जेल भेज दिया.

यह था मामला

जरार थाना क्षेत्र में रहने वाले गोविंदा ने मां-बेटी की हत्या कर दी थी. आरोपी ने महिला की पुत्रवधु पर भी हमला किया था. पुलिस ने 24 घंटे में ही मंगलवार सुबह मुठभेड़ में गोविंदा को गिरफ्तार कर लिया. वह जिला छोड़ कर भाग रहा था. उससे एक अवैध तमंचा और बाइक भी बरामद किया गया है. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था. पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. अब पुलिस रिमांड पर लेकर उससे वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद करेगी.

किशोरीकी शरीर पर 8 तो मां पर 6 वार

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि आरोपी गोविंद ने पूछताछ में बताया कि उसकी उम्र 19 साल है. बीएससी का छात्र है. गली में रहने वाली किशोरी से पहचान थी. दोनों कभी कभार बात कर लेते थे. उसे लगा कि किशोरी उससे प्यार करती है. इसलिए उसने एक साल पहले किशोरी से प्यार का इजहार किया था. किशोरी ने उसकी शिकायत परिजनों से कर दी थी. इस पर दोनों के परिवार में विवाद हुआ था. किशोरी ने बात करना बंद कर दिया था. मगर वह उसे नहीं भुला पर रहा था. पीएम रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि, किशोरी के शरीर पर चाकू के आठ गहरे घाव हैं. वहीं मां के शरीर पर भी चाकू के छह गहरे घाव हैं. सभी घाव गर्दन और सीने पर ही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details