उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मम्मी-पापा की डांट से बाजरे के खेत में छिप गया किशोर, फिर ?

आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र से लापता एक किशोर को पुलिस ने सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है. बताया जा रहा है किशोर बुधवार की शाम घर से लापता हो गया था, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई थी.

By

Published : Jun 16, 2022, 8:08 PM IST

etv bharat
बाजरे के खेत में सर्च अभियान चलाते हुए पुलिस

आगरा: पिनाहट थाना क्षेत्र के उटसाना गांव से लापता एक किशोर को पुलिस ने सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि उटसाना गांव निवासी देव सिंह का 12 वर्षीय बेटा मोहित बुधवार की शाम घर से लापता हो गया था. देर शाम तक किशोर के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने स्थानीय थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

बता दें कि मामला पिनाहट थाना क्षेत्र के उटसाना गांव का है. यहां देव सिंह का 12 वर्षीय बेटा मोहित बुधवार की शाम घर से गायब हो गया था. परिजनों ने किशोर की खोजबीन की मगर किशोर का कुछ पता नहीं चल सका. अनहोनी की आशंका पर दादा सुखबीर ने थाने पहुंचकर कर पुलिस को मामले से अवगत कराया और किशोर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. मामले का संज्ञान लेते हुए थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह ने पुलिस टीम के साथ सर्च अभियान चलाया.

किशोर को बरामद कर पुलिस ने परिजनों को सौंपा

यह भी पढ़ें-अलीगढ़ में दारूबाज पिता का खौफ, घर छोड़कर भागे चार बच्चे

गुरुवार की दोपहर पुलिस ने गांव के पास बाजरे के खेत से 24 घंटे के भीतर ही किशोर को सुरक्षित बरामद कर लिया. इसके बाद पुलिस ने उसे परिजनों को सौंप दिया. पूछताछ में किशोर ने बताया कि वो खेल कर घर लौटा था, जिसके बाद परिजनों ने उसे डांट दिया था. इससे नाराज होकर वो बाजरे के खेत में छिप गया था.

किशोर को ढूंढने खेत पहुंची पुलिस

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details