उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डॉ. योगिता हत्याकांड: उरई से डॉक्टर विवेक की रिवॉल्वर बरामद

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में डॉक्टर योगिता गौतम की हत्या मामले में पुलिस ने एक और खुलासा किया है. हत्या के बाद डॉक्टर विवेक तिवारी ने उरई में रिवॉल्वर छिपाई थी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है.

etv bharat
डॉक्टर विवेक की रिवॉल्वर बरामद.

By

Published : Aug 26, 2020, 4:33 PM IST

आगरा:एसएन मेडिकल कॉलेज की जूनियर डॉक्टर योगिता गौतम की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और खुसाला करते हुए हत्या में प्रयुक्त रिवॉल्वर बरामद कर ली है. बताया जा रहा है कि डॉक्टर विवेक तिवारी हत्या के बाद जालौन के उरई गया था. वहां पर उसने हत्या में प्रयुक्त रिवॉल्वर छिपाई थी. पुलिस ने डॉक्टर विवेक तिवारी की निशानदेही पर उरई से रिवॉल्वर बरामद कर ली है.

तीन दिन की पुलिस रिमांड पर विवेक
बता दें कि डॉ. विवेक तिवारी तीन दिन की पुलिस रिमांड पर है. उसने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया है कि डॉक्टर योगिता गौतम की हत्या के बाद खुद आत्महत्या करना चाहता था और उसने एक बार प्रयास भी किया था. यह चौंकाने वाला खुलासा डॉक्टर विवेक तिवारी ने पुलिस कस्टडी में पूछताछ पर किया है. इस खुलासे के बाद से पुलिस ने डॉक्टर विवेक पर निगरानी और बढ़ा दी है और अब उसे अकेला नहीं छोड़ा जाएगा.

पुलिस ने रिवॉल्वर बरामद की
पुलिस टीम बुधवार सुबह डॉक्टर विवेक तिवारी को जालौन जिले के उरई लेकर पहुंची थी. यहां पर विवेक मेडिकल ऑफिसर के पद पर तैनात था. विवेक की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त रिवॉल्वर बरामद कर ली है, लेकिन वह पहले झूठ बोल रहा था कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर उसने किसी खेत में रिवॉल्वर फेंक दी है.

सीओ ने दी जानकारी
सीओ कोतवाली चमन सिंह चावड़ा ने बताया कि एमएम गेट पर डॉक्टर विवेक तिवारी से कई घंटे पूछताछ की गई है. फिर उसे बमरौली कटारा में घटनास्थल पर ले जाया गया. इसके बाद आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भी इसे ले जाया गया. पूछताछ में डॉ. विवेक तिवारी बता रहा है कि कार में डॉ. योगिता से झगड़ा हुआ था. मामला बढ़ता गया तो उसने रिवॉल्वर से पहली गोली डॉ. योगिता गौतम के सीने पर मारी और फिर दो और गोलियां उसे मारी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details