उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मां से बिछड़ी बच्ची को पुलिस ने परिजनों से मिलवाया

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की पिनाहट पुलिस ने मानवता की मिशाल पेश की है. पुलिस के प्रयासों के चतलते मां से बिछड़ी चार साल की बच्ची सही सलामत अपने माता-पिता के पास पहुंच गई. परिजनों ने बच्ची मिलने के बाद पुलिस कर्मियों का आभार जताया है.

By

Published : Apr 18, 2021, 3:23 AM IST

agra police
मां से बिछड़ी बच्ची को पुलिस ने परिजनों से मिलवाया.

आगरा : जनपद के पिनाहट थाना क्षेत्र के सिकतरा गांव के रहने वाले प्रीतम सिंह की 4 वर्षीय पुत्री अनुष्का अपनी मां के साथ शनिवार को पिनाहट कस्बा बाजार आई थी. यहां अनुष्का मां से बिछड़ गई और घर का रास्ता भटक गई. वह कस्बा बाजार में रोती बिलख रही थी. लोगों ने बच्ची से पिता का नाम पूछा तो वह नहीं पता पाई, जिसके बाद ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी बच्ची को अपने साथ थाने ले गए. यहां प्यार दुलार के बाद बच्ची से जब उसके पिता का नाम पूछा गया तो वह नहीं बता पाई, लेकिन गांव का नाम सिकतरा बताया. इस पर पुलिस ने गांव में सूचना दी, जिसके बाद बच्ची के पिता प्रीतम सिंह थाने पहुंचे.

ये भी पढ़ें:फर्जी दस्तावेजों पर नौकरी कर रहे 130 शिक्षकों पर मुकदमा दर्ज

परिजनों ने पुलिस का किया धन्यवाद

पितो को सामने देख बच्ची तुरंत उनसे लिपट गई. बच्ची बिछड़ने पर परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल था. उन्होंने बच्ची मिलने पर पुलिस का धन्यवाद किया. पिनाहट थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि सूचना पर बच्ची के पिता थाने पहुंचे. यहां बच्ची को उनके सुपुर्द कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details