उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेलते समय अचानक लापता हुआ बच्चा, पुलिस ने ऐसे खोज निकाला

By

Published : Nov 13, 2022, 10:30 PM IST

राजस्थान से अपनी दादी के साथ आगरा आया हुआ बच्चा अचानक से गायब हो गया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने कुछ घंटों में बच्चे को खोज लिया.

आगरा
आगरा

आगरा: जनपद के कस्बा बाह क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला राजा का ताल बाल्मीकि बस्ती में खेलते समय रास्ता भटक कर 8 वर्षीय बच्चा लापता हो गया. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने बालक को कस्बे में ही घूमते हुए बरामद कर लिया.

जानकारी के अनुसार राजस्थान के राजाखेड़ा धौलपुर निवासी राजू का बेटा नैतिक(8) अपनी दादी के साथ उनके मायके रिश्तेदारी में कस्बा बाह के मोहल्ला राजा का ताल बाल्मीकि बस्ती में एक कार्यक्रम में आया हुआ था. रविवार को बस्ती में खेलते समय बच्चा अचानक रास्ता भटक कर लापता हो गया. जिस पर परिजनों ने चारों तरफ खोजबीन की मगर बच्चे का कोई अता-पता नहीं चल सका. इस पर चिंतित परिजनों ने तत्काल पुलिस को मामले से जानकारी देकर अवगत कराया.

इस पर थाना पुलिस ने तत्काल मामले की जांच शुरू की और बच्चे की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने रविवार की शाम को महज 10 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लापता हुए बच्चे को कस्बा में ही घूमते हुए खोज निकाला. पुलिस ने बच्चा मिलने की परिजनों को सूचना दी और उन्हे थाने बुलाया. पुलिस ने लिखा पढ़त में बालक को सुरक्षित परिजनों को सुपुर्द कर दिया. बच्चे को पाकर परिजन बहुत ही खुश हुए और पुलिस का उन्होंने धन्यवाद दिया है.

यह भी पढे़ं: लोहे के गेट पर लटका मिला किशोर का शव, परचून की दुकान पर करता था मजदूरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details