उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा मैनेजर लूट मामला: पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक गिरफ्तार, बरामद हुए 5.5 लाख

By

Published : Jan 5, 2022, 8:48 AM IST

Updated : Jan 5, 2022, 9:15 AM IST

आगरा में मंगलवार देर रात पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई. जिसमें दोनों तरफ चली फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस को मौके से 5.5 लाख रुपये, बाइक और तमंचा मिला है.

आगरा मैनेजर लूट मामला
आगरा मैनेजर लूट मामला

आगरा:ताजनगरी आगरा में पुलिस की मंगलवार देर रात बाइक सवार दो बदमाश से मुठभेड़ हो गई. जिसमें दोनों ओर से फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस को मौके से 5.5 लाख रुपये, बाइक और तमंचा मिला है. पूछताछ में गिरफ्तार घायल बदमाश ने कमलानगर थाना में फैक्ट्री मैनेजर के यहां लूट की वारदात कबूली है. बदमाश के फरार एक साथी की तलाश में पुलिस टीम लगी है. एसएसपी ने पुलिस टीम को 15 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है.

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि, मंगलवार देर रात कमला नगर थाना पुलिस, स्वाट टीम और CIW टीम की कमलानगर थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाश से भिड़ंत हो गई. पुलिस टीम पर बाइक सवार एक बदमाश ने फायरिंग कर दी. बचाव में पुलिस टीम ने फायरिंग की. जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी. पुलिस टीम ने घेराबंदी करके घायल बदमाश को दबोच लिया. मगर, दूसरा बदमाश भाग निकला. घायल बदमाश से पूछताछ की और अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी देते एसएसपी सुधीर कुमार सिंह.

12 लाख रुपये नहीं, लूटे थे 6.5 लाख रुपये

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि, पूछताछ में घायल बदमाशों ने अपने नाम सोनू पंजाबी उर्फ रोहित बताया.अभियुक्त सोनू ने पूछताछ में अपने फरार साथी का नाम
कुलदीप जाटव बताया है. उसकी तलाश की जा रही है. अभियुक्त सोनू ने कबूला है कि, उसने और साथी कुलदीप जाटव ने 3 जनवरी की शाम कमलानगर थाना क्षेत्र के बल्केश्वर में स्थित भगवान नगर में धागा फैक्ट्री के मैनेजर सुनील कुमार सिंघल के यहां लूट की थी. दोनों ने घर में घुस कर कर फैक्ट्री मैनेजर की पत्नी रेनू सिंघल और बेटा कृष को बंधक बनाकर 6.5 लाख रुपये लूट ले गए थे. जिसमें से 5.5 लाख रुपये सोनू के पास तो एक लाख रुपया फरार साथी कुलदीप जाटव के पास हैं. इस पर फैक्ट्री मैनेजर सुनील कुमार सिंघल और उसकी पत्नी रेनू ने भी घर से केवल 6.5 लाख ही लूटने की पुष्टि की है. जबकि, घटना के दिन लूट की राशि 12 लाख लिखाई गई थी.

इसे भी पढे़ं-आगरा में सरेआम लूट, CCTV में भागते दिखे बदमाश, वीडियो वायरल

Last Updated : Jan 5, 2022, 9:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details