उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का खुलासा जल्द, पूछताछ जारी

यूपी के आगरा में छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का पुलिस ने जल्द खुलासा करने का दावा किया है. एसपी सिटी रोहन प्रमोद बोत्रे के अनुसार अभी कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Jan 31, 2020, 12:53 PM IST

etv bharat
शराब पिलाकर किया था छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म.

आगरा: ताजनगरी आगरा में बीते दिनों छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की वारदात का पुलिस ने कुछ ही घंटे में खुलासा करने वाली है. हालांकि पूरे प्रकरण में अभी तक पुलिस जांच की बात ही कह रही है. वहीं एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के अनुसार, अभी कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. आगे की जांच के बाद पूरी जानकारी दी जाएगी.

शराब पिलाकर किया था छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म.

शराब पिलाकर किया था छात्रा के साथ दुष्कर्म
बीते दिनों थाना सिकन्दरा की रहने वाली एक छात्रा को सामूहिक दुष्कर्म के बाद निजी अस्पताल लाया गया था, जहांं अस्पताल ने पीड़िता को भर्ती करने से इनकार कर दिया था. वहीं पीड़िता की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूचना के बाद आईजी और एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जांच पड़ताल की थी.

जानकारी के अनुसार आरोपी छात्रा को एक होटल ले गया था, जहां पहले से मौजूद युवकों ने शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अलीगढ़ में एक शादी समारोह से मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया गया है. उससे लगातार पूछताछ जारी है. जल्द ही सभी आरोपियों का खुलासा कर दिया जाएगा.

-बोत्रे रोहन प्रमोद, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details