उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार

यूपी के आगरा में पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लुटेरों के पास से पुलिस ने लूट की एक मोटरसाइकिल और वीडियो कैमरा बरामद किया है.

etv bharat
शातिर लुटेरे.

By

Published : Jun 9, 2020, 10:17 PM IST

आगरा: जनपद में थाना शमसाबाद क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस ने दो लुटेरों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. इस दौरान बदमाशों के 3 साथी भागने में सफल रहे. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है. पकड़े गए लुटेरों के पास से पुलिस ने लूट की एक मोटरसाइकिल और वीडियो कैमरा बरामद किया है.

थाना शमसाबाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि राजाखेड़ा रोड पर भनपुरा तिराहे के पास से कुछ बदमाश जा रहे हैं. पुलिस टीम ने तुरंत बैरियर लगाकर चेकिंग की. चेकिंग के दौरान दो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आते दिखे. पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो एक युवक ने अपना नाम त्रिलोकी दूसरे ने अपना नाम राजू उर्फ ललई बताया. कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों ने लूट की घटना कबूल की. बाइक पर उपरोक्त लुटेरे फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चलते थे. बरामद की गई बाइक जगत नारायण और साथी दिनेश निवासी कोटरेकापुरा थाना निबोहरा से लूटी हुई थी. तलाशी लेने पर लुटेरों के पास से लूटा हुआ एक पैनासोनिक हैंडीकैम बड़ा वीडियो कैमरा बरामद हुआ. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है. वहीं तीन अभियुक्त अभी भी फरार हैं. पुलिस भागे हुए बदमाशों की तलाश कर रही है.

क्षेत्राधिकारी प्रभात कुमार ने बताया कि राजू उर्फ ललई चोरी का माल ठिकाने लगाता है. जगत राज और उसका साथी दिनेश फोटोग्राफी का काम करते हैं. शादी समारोह में जाते समय दिनेश और उसके साथी के साथ लूट की घटना हुई थी. चोरों को पकड़ने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक शमसाबाद अरविंद सिंह, उपनिरीक्षक राहुल कटियार, राजकुमार बालियान, सिपाही सचिन, त्रिलोक, संजय, विनय आदि थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details