उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: बेटा निकला पिता का हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

यूपी के आगरा में पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या का खुलासा किया है. हत्या उसके बेटे ने ही की थी. पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी बरामद कर ली है.

गिरफतार बेटा.

By

Published : Jul 8, 2020, 4:36 PM IST

आगरा: जनपद में थाना शमशाबाद क्षेत्र के गांव हिरनेर में कलयुगी बेटे ने गोली मारकर पिता की हत्या कर दी. बुधवार को पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयोग की गई पिस्टल भी बरामद कर ली है.

गांव हिरनेर गांव में 24 जून की सुबह नारायण पहलवान का शव चारपाई पर मिला था. शव लहूलुहान था. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया था. मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण फायर आर्म्स इंजरी आया. इस वारदात में मृतक के छोटे पुत्र योगेंद्र यादव उर्फ सोनू ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें लगायी गयी थीं.

पुलिस को बुधवार को नारायण पहलवान की हत्या का सुराग मिला. छानबीन में पता चला कि पहलवान की हत्या उसके बेटे सोनू ने गोली मारकर की थी. उसने हथियार को कहीं छिपा दिया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मृतक के पुत्र सोनू को हिरासत में ले लिया. सोनू के पास से बेबी यादव नाम की महिला की बैंक पासबुक और बैनामे की कॉपी बरामद हुयी. कड़ाई से पूछताछ पर सोनू ने अपना जुर्म स्वीकार किया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त 32 बोर की पिस्तौल बरामद कर ली है.

मृतक के छोटे बेटे सोनू ने बताया कि पिता नारायण सिंह केवल घर के खर्च और जीवन यापन के लिए पैसा देता था. कभी किसी व्यक्तिगत जरूरत के लिए पैसा मांगने पर धमका देता था. किसी भी तरह का हिसाब भी नहीं बताता था. पुलिस टीम ने नारायण सिंह के बारे में जानकारी की तो पता चला कि उसका एक महिला से अवैध संबंध था. महिला के बैंक खातों की पासबुक, राशन कार्ड में सभी जगह पर पति के रूप में नारायण सिंह यादव का नाम अंकित था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details