उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नकली दवाओं की तस्करीः पंकज गुप्ता की दोनों बेटियां हुईं गिरफ्तार, बीबी अभी है फरार

By

Published : May 27, 2021, 5:40 PM IST

आगरा में नशीली और नकली दवाओं की तस्करी करने वाले परिवार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया था. इसी मामले में पंकज गुप्ता की दोनों बेटियों को भी गिरफ्तार किया है. जबकि पंकज गुप्ता की पत्नी अभी भी फरार है.

agra news  pankaj gupta daughters नकली दवाओं की तस्करी
पुलिस की गिरफ्त में पंकज गुप्ता की दोनों बेटियां.

आगराः जनपद में नशीली और नकली दवाओं की तस्करी करने वाले पंकज गुप्ता की दोनों बेटियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 5 महीने पहले पंकज गुप्ता और उसके बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बता दें कि एक बेटी बीडीएस की पढ़ाई कर रही है तो दूसरी बेटी स्नातक में है. गुप्ता परिवार के सभी लोग एक साथ मिलकर नकली और नशीली दवाओं का गोरखधंधा करते थे.

नकली और नशीली दवाओं के कारोबार में संलिप्त था पूरा परिवार

जल्दी और ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में पंकज गुप्ता ने नशीली और नकली दवाओं का धंधा शुरू किया था. घर में ही पूरा परिवार एक साथ मिलकर नकली दवाइयों को बनाने और पैक करने का काम करता था. पुलिस ने पंकज के निशानदेही पर 7 करोड़ की नशीली दवाएं जब्त की थी.

इसे भी पढ़ें- सास-ससुर और पति को दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर दुल्हन गहने और नगदी लेकर फरार

अभी पत्नी है फरार

नशीली और नकली दवाओं की तस्करी में जयपुरिया गैंग के सरगना पंकज गुप्ता और उसका बेटे अमन गुप्ता को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले में किशन कुमार अग्रवाल, सूर्यकांत गुप्ता, सरदार हरप्रीत, पंकज गुप्ता अमित मित्तल, संजीव कुमार गुप्ता, नरेंद्र कुमार उर्फ नंदू, अनिल, धीरज सहित पंकज गुप्ता की दोनों बेटियों को नामजद किया गया था. बाकी सभी की गिरफ्तारी हो चुकी है. सिर्फ पंकज कि पत्नी फरार चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details