उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगराः 22 दिन बाद हुआ बैंक डकैती का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

यूपी के आगरा जिले में बीते 29 जनवरी को हुई बैंक डकैती का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किये गये बाइक, तमंचे और लूटी गई नकदी बरामद कर लिया है. गैंग के दो साथी अभी भी फरार हैं.

By

Published : Feb 19, 2020, 10:02 PM IST

तीन आरोपी गिरफ्तार
तीन आरोपी गिरफ्तार

आगराः जिले के थाना वरहन इलाके के आंवलखेड़ा में 29 जनवरी को बैंक डकैती की घटना पुलिस चौकी से चंद कदम दूर हुई थी. इस बैंक डकैती की वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार आरोपियों पर कई मुकदमे दर्ज हैं. आरोपियों ने पहले भी मैनपुरी और एटा में बैंक डकैती की वारदातों को अंजाम दिया है.

बैंक डकैती का खुलासा करते एसएसपी बबलू कुमार.
बीते 29 जनवरी को थाना बरहन के आंवलखेड़ा स्थित आर्यावर्त बैंक में दिन दहाड़े 5 बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूटपाट की थी. बदमाशों ने बैंक के गार्ड और मैनेजर के साथ मारपीट कर 3 लाख 10 हजार रुपये लूट लिए थे. साथ ही बैंक में लगे सीसीटीवी की डीवीआर लेकर फरार हो गये थे. इस घटना के बाद जनपद के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था.

बैंक डकैती की घटना चौकी से महज 150 मीटर की दूरी पर हुई थी. पुलिस ने इस घटना को चुनौतीपूर्ण तरीके से लेते हुए, इसके अनावरण में जुट गई. लगातार प्रयासों के बाद बुधवार को पुलिस को सफलता हासिल हुई. पुलिस ने इस गैंग के सरगना गगन सोलंकी, राजू राघव और भानु को गिरफ्तार कर लिया. जबकि दो साथी सुल्तान और नरेश अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. राजू राघव अलीगढ़ और बाकी सभी आरोपी एटा के रहने वाले हैं.

बैंक डकैती की वारदात का खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से दो बाइक और तमंचों के साथ लूटे गए 75 हजार रुपये बरामद हुए हैं. बैंक से लूटी गई सीसीटीवी की डीवीआर और पूछताछ करने के लिए इन्हें रिमांड पर लिया जाएगा. सभी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जा रही है.
बबलू कुमार, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details