उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला T20 WC: फाइनल में हार के बाद बोले खिलाड़ियों के परिजन

By

Published : Mar 8, 2020, 7:39 PM IST

महिला टी20 विश्वकप के फाइनल में हार के बाद आगरा की पूनम यादव और दीप्ति शर्मा के परिजन निराश दिखाए दिए. उनका कहना है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया. इसलिए हमारी टीम हार गई.

etv bharat
खिलाड़ियों के परिजनों ने दी प्रतिक्रिया.

आगरा: भारतीय महिला क्रिकेट टीम के टी20 विश्वकप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी शिकस्त मिलने के बाद क्रिकेट प्रेमी काफी निराश हैं. वहीं, जिले की पूनम यादव और दीप्ति शर्मा के परिजन भी निराश दिखाए दिए. उनका कहना है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया, इसलिए हमारी टीम हार गई.

खिलाड़ियों के परिजनों ने दी प्रतिक्रिया.

टीम में शामिल पूनम यादव और दीप्ति शर्मा के परिजनों की ओर से मैच को यादगार बनाने के लिए बड़ी स्क्रीन पर मैच का प्रसारण करवाया गया था. मैच की शुरुआत खराब होते ही रिश्तेदार और पड़ोसी मायूस दिखाई देने लगे थे. हार के बाद जहां पूनम यादव की मां मुन्नी देवी भावुक हो गईं थी, वहीं, दीप्ति के परिजनों के चेहरे पर भी उदासी दिखाई दी. परिजनों ने हार के बावजूद भी टीम की तारीफ की.

यह भी पढ़ें:अमावस जिंदगी के अंधेरे से निकली उषा हुई सुर्ख लाल, डरती हैं बदनीयत आंखें

दीप्ति के भाई और कोच सुमित शर्मा का कहना है कि भारतीय महिला टीम ने विश्वकप फाइनल में जगह बनाकर देश का नाम रोशन किया है. वहीं, मैच देखने आए रिश्तेदार भानु का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया हमसे अच्छा खेली इसलिए हम हार गए. इस हार से टीम को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा और आगे टीम बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details