उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: पिनाहट पुलिस ने 3 गांजा तस्करों को दबोचा

By

Published : Oct 5, 2020, 7:06 AM IST

यूपी के आगरा में पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन गांजा तस्करों को दबोच लिया. तलाशी में तस्करों के पास से एक किलो 400 ग्राम गांजा बरामद कर किया गया है.

पुलिस की गिरफ्त में गांजा तस्कर.
पुलिस की गिरफ्त में गांजा तस्कर.

आगरा: थाना पिनाहट पुलिस को चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने पिनाहट थाना क्षेत्र के राजाखेड़ा-पिनाहट मार्ग पर शनिवार देर रात चेकिंग के दौरान तीन लोगों को घेराबंदी कर दबोच लिया. पुलिस की तलाशी में तीनों लोगों के पास से एक किलो 400 ग्राम गांजा बरामद हुआ.


जानकारी के अनुसार, पिनाहट थाना क्षेत्र में गांजा तस्करी की सूचना पुलिस को कई दिनों से मिल रही थी. पुलिस ने गांजा तस्करों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था. मगर गांजा तस्कर पुलिस की नजर से बच कर निकल जाते थे. शनिवार को गांजा तस्करों की सूचना मिलते ही पुलिस ने चेकिंग के दौरान सक्रिय होकर तीनों गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए गांजा तस्करों ने अपना नाम किशन सिंह पुत्र देव सिंह निवासी ग्राम विप्राबली थाना पिनाहट और नारायण पुत्र वासुदेव, जदुनाथ सिंह पुत्र छत्रपाल सिंह निवासीगण खुशाल कापुरा थाना महुआ जनपद मुरैना एमपी बताया है. पुलिस ने तीनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया.

क्षेत्र में गांजा तस्करी की सूचना मिली थी. चेकिंग के दौरान तीन तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. क्षेत्र में जुआ, सट्टा, शराब, गांजा तस्करी का गोरखधंधा किसी भी कीमत पर नहीं होने दिया जाएगा. अपराधियों पर पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी.

-कुंवर पाल सिंह, थानाध्यक्ष पिनाहट

ABOUT THE AUTHOR

...view details