उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिसेज इंडिया : ताजमहल के साये में 15 देशों की मॉडल कराएंगी फोटोशूट

ताजनगरी आगरा में 15 देशों की युवतियां फोटोशूट कराने वाली हैं. दरअसल ग्रीस में होने वाले मिसेज इंडिया के खिताब के लिए इन युवतियों का फोटोशूट कराया जा रहा है. इसके बाद इन्हें 6 महीने की ग्रूमिंग ट्रेनिंग लेनी होगी.

By

Published : Apr 27, 2019, 9:23 AM IST

Updated : Apr 27, 2019, 9:48 AM IST

हासिल करने मिसेज इंडिया का खिताब सीखेंगी गुर

आगरा : ताज नगरी आगरा में शनिवार को 15 देशों की 172 सुंदरियां ताजमहल के साए में फोटो खिंचवाएंगी. फोटो खिंचवाने के साथ ही ताजमहल में सभी श्रीमतीयां फैशन जगत की बारीकियां सीखेंगी. इसके बाद मिले हुए ज्ञान को 6 महीने तक अपने अंदर समाहित करने के बाद अक्टूबर माह में ग्रीस जाकर मिसेज इंडिया के खिताब के लिए रैम्प पर कैटवॉक करेंगी. आज हाउन्ट मोंडे इंडिया ग्रुप के चेयरमैन भरत ने मीडिया को इसकी जानकारी दी. इस दौरान मशहूर हेयर डिजायनर सिल्वी रोजर ने मीडिया से राजनीति के मुद्दे पर भी चर्चा की.

मिसेज इंडिया कांटेस्ट की जानकारी देते आयोजक.

ग्रीस में जलवा बिखेरेंगी माॅडल्स
हाउन्ट मोंडे इंडिया ग्रुप कई सालों से मिसेज इंडिया का कंपटीशन कराता आ रहा है. इस बार यह मिसेज इंडिया वर्डवाईड कॉम्पटीशन आयोजित कर रहा है. इस प्रतियोगिता में 15 देशों में रह रही भारतीय मूल की श्रीमतियां और भारत के 22 शहरों की श्रीमतियां भाग ले रही हैं. इस प्रतियोगिता के फाइनल का आयोजन अक्टूबर माह में ग्रीस में होना है.

6 महीने की ग्रूमिंग के बाद होगा इम्तिहान

उससे पहले ताजनगरी में 27 व 28 अप्रैल को इन मॉडल्स का फोटोशूट और ग्रूमिंग कराई जाएगी. छह महीने में इन्हें बिल्कुल प्रोफेशनल मॉडल्स बनाकर फाइनल में उतारा जाएगा. इनकी ग्रूमिंग की जिम्मेदारी मशहूर हेयर डिजायनर सिल्वी रोजर और कई फिल्मों में काम कर चुकी क्रिकेटर प्रभाकर की पत्नी फरहीन प्रभाकर पर है. फरहीन इन्हें कैमरा फेस करना सिखाएंगी. मेकअप की जानकारी आगरा की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय मेकअप आर्टिस्ट श्रीमती खुशबू देंगी.

Last Updated : Apr 27, 2019, 9:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details