उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अधेड़ व्यक्ति ने बच्ची के साथ की छेड़छाड़, गिरफ्तार

By

Published : Mar 11, 2021, 8:13 PM IST

आगरा जिले के थाना शाहगंज इलाके में एक नाबालिग बच्ची को मूंगफली दिलाने के बहाने ले जाकर एक अधेड़ व्यक्ति ने बच्ची के साथ की छेड़छाड़ किया. बच्ची के शोर मचाने पर परिजनों ने व्यक्ति को मौके पर ही पकड़ लिया. मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

थाना शाहगंज
थाना शाहगंज

आगरा :जिले के थाना शाहगंज इलाके में एक नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, शाहगंज की रहने वाली नाबालिग बच्ची को मूंगफली दिलाने के बहाने ले जाकर एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने बच्ची के साथ की छेड़छाड़ किया. घटना के वक्त परिजनों ने व्यक्ति को मौके पर ही पकड़ लिया. मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मासूम बच्ची के साथ हुई छेड़छाड़

आरोप के अनुसार, थाना शाहगंज में एक मासूम बच्ची को सोनू नाम का व्यक्ति मूंगफली दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया. उसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. बच्ची के शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंच गए और बच्ची को आरोपी की गिरफ्त से छुड़ाया. साथ ही आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया.

इसे भी पढ़ें-सड़क के किनारे मिला युवती का जलता हुआ शव, रेप के बाद हत्या की आशंका


आरोपी को भेजा जेल

बच्ची के परिजनों द्वारा तहरीर देने पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details