उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वार्ड 13 में नहीं हुआ विकास, लोगों ने कहा- या तो बीएसपी सरकार या फिर चुनाव का बहिष्कार

आगरा के वार्ड नंबर 13 (Agra Ward No. 13) में विकास न होने के कारण वहां के लोगों ने वोट का बहिष्कार (Election Boycott in Agra) किया है. क्षेत्रीय निवासी योगेश ने बताया कि पिछले 20 साल से वार्ड 13 में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है. जब बसपा की सरकार थी तब मायावती सरकार में उनके क्षेत्र में विकास कार्य कराए गए थे.

By

Published : Jan 26, 2022, 7:11 PM IST

etv bharat
Election Boycott

आगरा:आगरा के वार्ड नंबर 13 (Agra Ward No. 13) के रहने वाले लोगों ने वोट का बहिष्कार (Election Boycott in Agra) किया है. लोगों का कहना है कि क्षेत्र में विकास न होने के कारण वे इस बार वोट नहीं करेंगे. लोगों ने साफ कहा है कि 20 साल से उनके क्षेत्र में विकास नहीं हुआ. उत्तरी विधानसभा में 36 साल से बीजेपी के विधायक रहे हैं. बीजेपी (BJP) के विधायकों ने एक बार भी उनके क्षेत्र में विकास नहीं कराया. लोगों का मानना है कि आज तक उनके क्षेत्र के लोग विकास के लिए तरस रहे है.

क्षेत्रीय निवासी योगेश ने बताया कि बीजेपी सरकार यह दावा करती है कि वह विकास के कार्य के नाम पर वोट लेती आ रही है. क्षेत्र में अगर कहीं विकास हुआ है तो वो है उत्तरी विधानसभा का पॉश इलाके. पिछले 20 साल से वार्ड 13 में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है. जब बसपा (BSP) की सरकार थी तब मायावती सरकार में उनके क्षेत्र में विकास कार्य कराए गए थे लेकिन तब से लेकर आज तक वोट देते आ रहे, पर कोई भी काम उनके क्षेत्र में नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें:छेड़छाड़ का विरोध करने पर शोहदों ने मां-बेटी को पीटा, एफआईआर दर्ज


क्षेत्र के लोगों ने दो टूक लफ्ज़ों में कहा है कि या तो हम बीएसपी पार्टी को वोट देंगे या फिर हम चुनाव का हम सीधे तौर पर बहिष्कार करेंगे, क्योंकि विकास का कार्य तो होता नहीं है और वोट देने का लाभ हमें मिलता नहीं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details