उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में खुदी हुई सड़कें बनीं परेशानी का सबब

By

Published : Aug 30, 2020, 3:04 AM IST

यूपी के आगरा जिले में लोग सड़कों पर हुई खुदाई से परेशान हैं. शहर के तमाम इलाकों में जल निगम और टोरेंट पावर द्वारा सड़कें खोद दी गई हैं. बारिश होने से बदहाल हालत में ये सड़कें लोगों को परेशानी का दंश दे रही हैं.

etv bharat
सड़क.

आगरा: जिले में लोग सड़कों पर हुई खुदाई से परेशान हैं. शहर के तमाम इलाकों में जल निगम और टोरेंट पावर द्वारा सड़कें खोद दी गई हैं. बारिश के मौसम में अधिकांश जगह सड़कों को यूं ही छोड़ दिया गया है, जिस कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

खुदी सड़कों से लोग परेशान.

टोरेंट पावर द्वारा अंडरग्राउंड केबल और जल निगम द्वारा सीवर लाइन डाले जाने का काम चल रहा है. बारिश के मौसम में सड़कों को खोदने पर प्रतिबंध है. इसके बावजूद पूरे शहर में जगह-जगह खुदाई का काम चालू है. दयाल बाग, कैलाशपुरी और फतेहाबाद रोड क्षेत्र में ग्रीन गैस की वजह से कई जगह सड़क खोखली हो गई हैं. सड़कों पर काम भी नहीं शुरू हो पाया है.

जिले की भगवान टाकीज सर्विस रोड पर लॉकडाउन से पहले खुदाई हुई थी. चार माह लोगों को रास्ता बंद होने का दंश झेलना पड़ा. वहीं अब यहां सड़क पर मिट्टी भी भर दी गई है. बारिश के चलते सड़क बनने का काम शुरू नहीं हुआ है. रोजाना लोग इन गड्ढों और खुदी हुई सड़कों पर गिरकर चोटिल हो रहे हैं. मीडिया में लोगों की शिकायत सुनने के बाद टोरेंट पावर ने रातों-रात सड़क निर्माण करा दिया है, जबकि जल निगम अभी भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details