उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डंपर ने दो बाइकों को मारी टक्कर, एक की मौत तीन घायल

By

Published : Mar 12, 2022, 11:44 AM IST

आगरा में तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आईं दो बाइकें. हादसे में दो बाइकों पर सवार चार लोगों में से एक की मौत हो गई. पुलिस ने तीनों घायलों को रूपवास सीएचसी में भर्ती करवाया. राजस्थान के रूपवास थाना क्षेत्र के भरतपुर-धौलपुर राजमार्ग पर हुई दुर्घटना.

etv bharat
युवक की हुई मौत

आगरा:जिले में तेज रफ्तार डंपर ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुला हाल है.

राजस्थान के रूपवास थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम को भरतपुर-धौलपुर राजमार्ग 123 पर खानुआ पुल के पास रूपवास की ओर तेज रफ्तार डंपर आ रहा था. वहीं, सामने से आ रहे दो बाइक सवार को टक्कर मार दी. इससे दोनों घायल हो गए. दोनों में से एक आगरा के अंगूठी गांव का निवासी परम और दूसरा दीपक रिश्तेदारी में रूपवास जा रहे थे. उसके बाद दो और बाइक सवार राजस्थान के सैपऊ निवासी शुभम और आगरा के खेरागढ़ निवासी अंकित को डंपर ने कुचल दिया. इससे अंकित की मौके पर ही मौत हो गई. ये दोनों बाइक सवार भरतपुर जा रहे थे.

साहिबाबाद में दोस्त की हत्या करके शव के साथ पांच दिनों तक आरोपी घर में रहा कैद

हादसे के बाद चालक डंपर समेत फरार हो गया. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. वहीं, रूपवास थाना एएसआई किशनपाल ने मौके पर पहुंचकर तीनों घायलों को सीएचसी रूपवास पहुंचाया. साथ ही शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गए.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details