उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अनियंत्रित गाड़ी ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत

आगरा जिले के बाह थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित गाड़ी ने बाइक सवारों को रौंद दिया, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : May 27, 2021, 1:30 PM IST

road accident in bah agra
बाह में सड़क दुर्घटना.

आगरा: जिले के बाह थाना अंतर्गत बटेश्वर खांद चौराहे पर एक अनियंत्रित गाड़ी ने बाइक सवारों को रौंद दिया. इससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी चालक को हिरासत में लेकर घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, बाइक सवार दो युवक बाह क्षेत्र के बटेश्वर खांद चौराहे के पास नौरंगी घाट की तरफ जा रहे थे. उधर, थाना नसीरपुर, जनपद फिरोजाबाद की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित गाड़ी ने बिजकोली निवासी रायसिंह पुत्र श्याम सिंह (45) को जबरदस्त तरीके से रौंद दिया, जबकि उनके साथ खड़े उनके ही गांव के विनोद कुमार पुत्र नंदराम (40) बुरी तरह घायल हो गए. सड़क दुर्घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर गाड़ी को कब्जे में ले लिया. वहीं मृत व्यक्ति के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

हायर सेंटर किया गया रेफर

घायल विनोद कुमार को सीएचसी बाह में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने विनोद की हालत गंभीर देख उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें:पूर्व कैबिनेट मंत्री ने नगर विकास मंत्री से पूछा, 'आखिर कहां गए दस हजार करोड़' ?

प्रभारी निरीक्षक बाह विनोद कुमार ने बताया कि अनियंत्रित मैक्स गाड़ी और उसके चालक को हिरासत में ले लिया गया है. कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details