उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक मौत

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को प्रयागराज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र की है.

By

Published : Jul 6, 2020, 11:01 PM IST

bloody clash between two sides in kaushambi
कौशांबी में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष.

कौशांबी: जिले में रास्ते को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. वहीं धारदार हथियार से हमले से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए प्रयागराज जिले के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी कई थानों की पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति पर काबू पाया. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर कोटवा गांव की है. यहां गांव के ही राजेंद्र और रामनरेश के बीच काफी समय से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था. सोमवार को भी रामनरेश आम रास्ता में दीवाल खड़ी कर रहा था, जिसका विरोध राजेन्द्र और ग्रामीणों ने मिलकर किया. जब रामनरेश ने मना किया तो दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष शुरू हो गया.

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी.

आरोप है कि उसके बाद रामनरेश ने पड़ोस के गांव मनौरी से अपने रिश्तेदारो से फोन कर 15-20 युवकों को बुला लिया, जिसके बाद बाहर से आए युवकों के साथ मिलकर रामनरेश ने हॉकी और धारदार हथियार से राजेंद्र के ऊपर हमला कर दिया. इस हमले में राजेश घायल हो गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बीच-बचाव करने गए मुकेश एवं लक्ष्मी प्रसाद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें:कौशांबी: दो दारोगा, सेल्स मैनेजर समेत 24 लोग मिले कोरोना संक्रमित

इस खूनी संघर्ष की सूचना पर सीओ चायल केजी सिंह पुरामुफ्ती, चरवा और कोखराज समेत कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने घटना में मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details