उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: दिल्ली से इटावा जा रही कार पलटी, एक की मौत 5 घायल

आगरा जिले में मंगलवार देर रात दिल्ली से इटावा जा रही कार का टायर फट गया, जिससे अनियंत्रित होकर कार पलट गई. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 5 लोग घायल हो गए.

By

Published : Oct 7, 2020, 9:48 AM IST

कार पलटने से पांच लोग घायल.
कार पलटने से पांच लोग घायल.

आगरा: थाना फतेहाबाद अंतर्गत मंगलवार देर रात एक इको कार का टायर अचानक फट गया. कार दिल्ली से इटावा जा रही थी. टायर फट जाने के बाद कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. घटना में एक युवक की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार.

जानकारी के अनुसार, घटना देर रात की है. इको कार से कुछ लोग दिल्ली से इटावा गमी में जा रहे थे. इसी दौरान थाना फतेहाबाद क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर अट्ठारह-बिचोला गांव के पास कार का टायर फट गया. प्रभारी निरीक्षक फतेहाबाद प्रदीप कुमार के मुताबिक, इको कार में 6 लोग सवार थे. कार का टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में दिल्ली निवासी नन्हे खां की मौके पर मौत हो गई. वहीं एक बच्ची सहित 5 लोग घायल हो गए.

सूचना मिलते ही थाना फतेहाबाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. राहगीरों की मदद से घायलों को उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा गया. साथ ही मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना की सूचना से परिजनों को भी अवगत कराया गया है. आगे की कार्रवाई चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details