उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: कोरोना के चलते एक और बुजुर्ग की मौत, 8 नए मरीज मिले

By

Published : Jun 20, 2020, 9:36 AM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शुक्रवार को कोरोना के चलते एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. वहीं 8 नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,124 हो गई है.

कोरोना के चलते बुजुर्ग की मौत
कोरोना के चलते बुजुर्ग की मौत

आगरा: जिले में एक बुजुर्ग की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई. बुजुर्ग को सांस लेने में परेशानी होने पर एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. अब जिले में कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा 73 हो गया है. वहीं शुक्रवार देर रात 8 नए कोरोना संक्रमित मरीज भी पाए गए.

इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत
जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने शुक्रवार रात 8 लोगों में कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि की. डीएम ने बताया कि बोदला क्षेत्र निवासी एक 65 वर्षीय संक्रमित बुजुर्ग को सांस लेने में परेशानी हो रही थी और सेप्टीसीमिया हो गया. एसएन मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान हालत बिगड़ने से बुजुर्ग की मौत हो गई.

कंटेनमेंट जोन की संख्या हुई 70
शुक्रवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना संक्रमित मरीज नमक की मंडी, ककुआ, ईदगाह, मलपुरा, किरावली, जगजीत नगर, आगरा कैंट और शाहगंज क्षेत्रों से संबंधित हैं. संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है. जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,124 हो गई है, जबकि मौत का आंकड़ा 73 हो चुका है. कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़कर 70 हो गई है, जिसमें 47 शहरी क्षेत्र और 23 देहात क्षेत्र हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details