उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा : फंदे से लटकता मिला वृद्ध का शव

आगरा के थाना अछनेरा के गांव गोबरा में वृद्ध का शव फदें से लटके मिलने से हड़कंप मच गया. परिजनों का कहना है कि उनकी हत्या की गई हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

By

Published : Mar 26, 2019, 3:04 PM IST

Updated : Mar 26, 2019, 3:12 PM IST

टूयबवेल पर फंदे से लटका मिला वृद्ध का शव

आगरा :थाना अछनेरा के गांव गोबरा में मंगलवार सुबह वृद्ध की लाश फांसी के फदें से लटकती मिली. इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

टूयबवेल पर फंदे से लटका मिला वृद्ध का शव

थाना अछनेरा के गांव गोबरा में मंगलवार सुबह गांव के वृद्ध का शव एक झोपडी में फांसी के फंदे पर लटका मिलने से सनसनी फैल गयी. लक्ष्मीचन्द ने बताया कि उनके बाबा सोरन सिंह पुत्र दूलईया निवासी गोबरा रोजाना अपने टूयबवेल पर सोने के लिये जाते थे.

हर रोज की तरह वो बीती रात भी सोने के लिए अपने टूयबवेल पर गये थे. लेकिन जब सुबह जगकर घर नहीं लौटे तो घर के सदस्य उन्हे देखने के लिए टूयबवेल पर पहुंचे. तो सोरन सिंह को फन्दे से लटकता देखकर उनके होश उड़ गए. परिजनों का कहना है कि उनकी हत्या की गई हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

Last Updated : Mar 26, 2019, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details