उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 600 के पार

By

Published : May 4, 2020, 6:16 PM IST

Updated : May 28, 2020, 1:22 PM IST

आगरा में कोरोना के 16 नए मामले आने से जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 596 से बढ़कर 612 हो गई है. केन्द्र सरकार की जारी सूची में आगरा रेड जोन में है. हर दिन नए-नए हॉट स्पॉट बन रहे हैं. यहां कम्युनिटी ट्रांसमिशन का भी खतरा बढ़ रहा है.

आगरा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 600 के पार
आगरा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 600 के पार

आगरा: जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 600 के पार हो गया है. जिले में 16 नए कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट आने से आंकड़ा 596 से बढ़कर 612 हो गया. आगरा में 15 कोरोना संक्रमितों की मौत भी हो चुकी है. केन्द्र सरकार की जारी सूची में आगरा रेड जोन में है. हर दिन नए-नए हॉट स्पॉट बन रहे हैं. यहां कम्युनिटी ट्रांसमिशन का भी खतरा बढ़ रहा है.

कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 600 के पार


जिले में कोरोना संक्रमितों के बढ़ रहे मामलों को देखें तो नई चेन सामने आ रही है. जमात ,पारस हॉस्पिटल और एसआर हॉस्पिटल की चेन अभी टूटी नहीं थी कि जिले में अब सब्जी और फल विक्रेताओं की नई चेन बनी है. पुलिस कर्मियों के संक्रमित होने से पुलिस महकमे में भी खलबली मची हुई है. वहीं हार्डवेयर कारोबारी के परिवार के 16 सदस्य कोरोना संक्रमित मिलने से बनी चेन से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. यही वजह है कि आमजन की मुश्किलें बढ़ती जा रही है.

आगरा में कोरोना संक्रमण के नए मामले


डीएम प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि 16 कोरोना संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट आई है. इससे जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 596 से बढ़कर 612 हो गया है. वहीं जिले में 42 हॉट स्पॉट सील हैं और जिले में 190 कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक होकर अपने घर पहुंच गए हैं. आगरा में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर सीएम योगी गंभीर हैं. सीएम योगी ने लखनऊ से वरिष्ठ आईएएस आलोक कुमार और आगरा जोन एडीजी अजय आनंद को नोडल अधिकारी बनाया है. दोनों अधिकारियों की रणनीति भी आगरा में कोरोना संक्रमण को रोकने में अभी नाकाम साबित हो रही है.


Last Updated : May 28, 2020, 1:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details