उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 28, 2022, 12:58 PM IST

Updated : Nov 28, 2022, 6:59 PM IST

ETV Bharat / state

सगी बहन की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपी भाई गिरफ्तार

आगरा में शनिवार को एक शख्स ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वहीं, पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया है.

आगरा में हत्या के आरोपी ने सरेंडर किया
murder accused surrender in agra

आगरा: ताजनगरी में बीते शनिवार को संपत्ति विवाद को लेकर बहन को गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाला आरोपी भाई को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. साथ ही घटना में प्रयोग पिस्टल भी बरामद की हैं.

एसपी सिटी विकास कुमार के अनुसार, आरोपी निक्कू अपनी बहन पूनम के अमर्यादित व्यवहार और संपत्ति पर जबरन हिस्सेदारी मांगने पर नाराज था. इस काम में भाभी नीरू भी बहन का साथ देती थी. वारदात वाले दिन पूनम और भाभी नीरू बाजार से ताले खरीद कर लाई और घर के बाहर बनी मार्किट की दुकानों में ताला लगाने लगी. पूछताछ के अनुसार निक्कू ने बहन को समझाने का प्रयास किया. लेकिन पूनम नहीं मानी, जिसके बाद गुस्से में निक्कू ने ऑटोमेटिक पिस्टल से बहन और भाभी पर फायरिंग कर दी, जिसमे पूनम के सिर में गोली लगने से मौत हो गई. जबकि भाभी नीरू के हाथ से गोली पार हो गई.

आगे कहा कि पूनम को जिस ऑटोमेटिक पिस्टल से गोली मारी गई थी. उसे आरोपी निक्कू की निशानदेही पर घेर स्थित जगह से बरामद किया. उसी पिस्टल से निक्कू ने पुलिस पर भी फायर किया, लेकिन पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए. कहा कि, आरोपी निक्कू चौधरी पर पूर्व में एक हत्या सहित अन्य 4 गंभीर धाराओं के मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी को बेरहाल जेल भेजा जा रहा हैं.

यह भी पढ़ें-किसान के घर से जेवर के साथ 60 किलो घी भी चुरा ले गए चोर

Last Updated : Nov 28, 2022, 6:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details