उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोप

आगरा में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली नौ साल की मासूस के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. युवक बच्ची को चॉकलेट की लालच में अपने साथ ले गया था. मां की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 28, 2019, 7:41 PM IST

up news

आगरा : एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली नौ साल की मासूम को हवस का शिकार बना डाला. एक दिन तक लड़की दहशत के कारण चुप रही और बुधवार शाम उसने अपनी मां को सारी बात बता दी. मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते एएसपी.


मामला थाना हरीपर्वत थाना क्षेत्र का है. यहां 26 मार्च को एक युवक अपने पड़ोस में रहने वाली नौ साल की मासूम को चॉकलेट का लालच देकर अपने घर ले गया और उसको अपनी हवस का शिकार बना डाला. युवक ने मासूम बच्ची को जान से मारने का डर दिखा कर चुप करा दिया.


जिसके बाद बच्ची चुप रही और बुधवार रात मासूम ने हिम्मत कर अपनी मां को घटना के बारे में बताया. जिसके बाद मां ने तत्काल हरीपर्वत थाना पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने मासूम का मेडिकल करवाकर और गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एएसपी गोपाल चौधरी ने बताया कि आरोपी को बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details