उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दादा रहे हैं परिपक्व कप्तान, सब बेहतर होगा: मोहम्मद कैफ

By

Published : Nov 15, 2019, 9:45 PM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा में सेंट पीटर्स विद्यालय के एनुअल स्पोर्ट्स डे के मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने स्टूडेंट और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया.

मोहम्मद कैफ.

आगरा: ताजनगरी के सेंट पीटर्स विद्यालय के एनुअल स्पोर्ट्स डे में शुक्रवार को मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ मौजूद रहे. उन्होंने विद्यालय के स्टूडेंट और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया. इस दौरान सौरभ गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर कैफ ने कहा कि दादा बहुत ही परिपक्व कप्तान रहे हैं. अच्छे प्रशासक भी रहे हैं. बीसीसीआई का अध्यक्ष बनने से अब सब कुछ बेहतरीन होगा.

मीडिया से बातचीत करते मोहम्मद कैफ.


सेंट पीटर्स कॉलेज का 173वां एनुअल स्पोर्ट्स डे
शुक्रवार को सेंट पीटर्स कॉलेज का 173वां एनुअल स्पोर्ट्स डे, एथलेटिक्स मीट और पीटी डिस्प्ले था, जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और अतिथि के रूप में एएसपी आईपीएस सौरभ दीक्षित मौजूद रहे. एनुअल डे पर प्रतियोगिता में स्कूल के 4 हाउस फ्रांसिस, लॉरेंस, पॉल्स और पीटर्स ने एक दूसरे के खिलाफ विभिन्न रेस में भाग लिया.

बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए मोहम्मद कैफ
कार्यक्रम की शुरुआत दीप जलाकर और प्रार्थना के साथ हुई. इस अवसर पर छात्र-छात्राओं के साथ शिक्षक शिक्षिकाएं और अभिभावक भी मौजूद रहे. अभिभावक डॉ. अवनीश सिंह जादौन ने बताया कि बहुत ही अच्छा कार्यक्रम हो रहा है. इस बार एनुअल स्पोर्ट्स डे पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को बुलाया है. इससे छात्रों में उत्साह है.

मीडिया से रूबरू हुए मोहम्मद कैफ
मीडिया से रूबरू होने पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने पूर्व भारतीय टीम के कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि दादा बहुत ही परिपक्व कप्तान रहे हैं. अच्छे प्रशासक भी रहे हैं. बीसीसीआई का अध्यक्ष बनने से अब सब कुछ बेहतरीन होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आईपीएल आने से यूथ को बहुत मौका मिल रहा है. यह उनके कैरियर में बूस्ट करने का काम कर रहा है.

सेल्फी लेने का दिखा क्रेज
पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि स्टूडेंट को मन लगाकर हर काम करना चाहिए. इसके साथ दीपक चाहर के प्रदर्शन को लेकर पूछे गए सवाल के बारे में कहा कि वह बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं. पहले सीएसके में एमएस धोनी के साथ खेलते थे. एमएस धोनी ने से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है. उनका यूं ही प्रदर्शन बना रहे. यही उम्मीद कर रहे हैं. इस अवसर पर स्टूडेंट्स से लेकर अभिभावक और शिक्षकों में भी क्रिकेटर मोहम्मद कैफ के साथ सेल्फी और फोटोग्राफी कराने का क्रेज दिखा.

छात्रों ने दी शानदार प्रस्तुति
सेंट पीटर्स कॉलेज के 173वें एनुअल स्पोर्ट्स डे पर स्टूडेंट्स ने बेहतरीन मार्च पास्ट का प्रदर्शन किया. इसके साथ ही कंगारू रेस, साइकिल रेस, टग ऑफ वार, ओल्ड बॉयज रेस, ड्रिल क्लास समेत अन्य तमाम स्पोर्ट्स की एक्टिविटी हुई. जिन पर कॉलेज के मैदान में मौजूद मुख्य अतिथि के साथ ही अभिभावक और स्टूडेंटस ने खिलाड़ियों का तालियों से उत्साहवर्धन किया.

ये भी पढ़ें-कानपुर के बाद आगरा में मेट्रो का काम होगा शुरू : योगी आदित्यनाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details