उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: नवला गोवर्धन-छत्तीसगढ़ी के बीच बनेगा पुल, विधायक ने किया शिलान्यास

By

Published : Sep 30, 2020, 9:19 PM IST

यूपी के आगरा में एक करोड़ रुपए की लागत से 50 मीटर लंबा पुल बनाया जा रहा है. जिससे कई गांव आपस में जुड़ जाएंगे. बुधवार को क्षेत्रीय विधायक ने पूजन कर पुल का शिलान्यास किया.

Etv bharat
पुल का शिलान्यास करते विधायक राम प्रताप सिंह

आगरा: जिले की विधानसभा एत्मादपुर के गांव नगला गोवर्धन और छत्तीसगढ़ी को जोड़ने के लिए 50 मीटर लंबे पुल का शिलान्यास विधायक रामप्रताप चौहान ने किया. पुल के निर्माण से क्षेत्र की जनता में खुशी की लहर है.


दरअसल जनपद के ब्लॉक एत्मादपुर के गांव छत्तीसगढ़ी और गोवर्धन को जोड़ने वाला मार्ग जर्जर हालत में था. ग्रामीणों को पूर्व में चार किलोमीटर दूरी तय करके आना पड़ता था. अब ग्रामीण आसानी से आवागमन कर सकेंगे. 50 मीटर का पुल बनने के बाद आवागमन बहुत कम समय में होगा. यहां पुल के साथ साथ 1.4 किलोमीटर लंबा पक्का मार्ग बनाया जाएगा. इस दौरान महानगर मंत्री राजू परमार, सुभाष परमार, भानु प्रताप सिंह, अजय सिंह, विकास कुमार, सुनील कुमार, नीरज कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे.


विधायक राम प्रताप सिंह ने बताया कि एक करोड़ की लागत से 50 मीटर लंबा पुल बनाया जा रहा है. जिससे हजारों की संख्या में ग्रामीणों को राहत मिलेगी. वहीं दर्जन भर से अधिक गांव आपस में आसानी से जुड़ सकेंगे.


इन गांवों को जोड़ेगा पुल
आहरन, कुरगंवा, नगला वरी, नगला महा सिंह, मझुआ, नगला सिर्जी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details