उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 27, 2020, 10:56 PM IST

ETV Bharat / state

विधायक ने बांटे स्वेटर, खिले बच्चों के चेहरे

उत्तर प्रदेश के आगरा में खेरागढ़ विधानसभा क्षेत्र के चंदचौरा गांव में सरकारी विद्यालय के बच्चों को सर्दी से राहत देने के लिए विधायक ने उन्हें स्वेटर बांटे.

विधायक ने बांटे स्वेटर
विधायक ने बांटे स्वेटर

आगरा: जनपद के खेरागढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव चंदचौरा के सरकारी विद्यालय के बच्चों को सर्दी से राहत देने के लिए विधायक महेश गोयल ने गुरुवार को स्वेटरों का वितरण किया. खेरागढ़ के विधायक महेश गोयल गुरुवार को चंदसौरा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पहुंचे. जहां सबसे पहले उन्होंने कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए मां सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर दीप प्रज्वलित किया. जिसके बाद उन्होंने स्कूल के बच्चों को स्वेटर बांटे.

मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण करते विधायक
नवंबर के अंतिम सप्ताह में बढ़ी सर्दीनवंबर का महीना अपने अंतिम पड़ाव पर चल रहा है. आमतौर पर नवंबर के महीने में कड़ाके की सर्दी पढ़ना शुरू हो जाती है, लेकिन इस बार सर्दियों ने अपना तेवर दिखाने में थोड़ा समय ले लिया है. देवोत्थान के बाद क्षेत्र में हुई हल्की बूंदाबांदी से सर्दी बढ़ गई है, सर्दी से राहत देने के लिए चंदसौरा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में विधायक ने बच्चों के लिए स्वेटरों का वितरण किया. स्वेटर मिलने से बच्चों की चेहरे पर खुली खुशी झलकने लगी.
कार्यक्रम में मौजूद लोग
कार्यक्रम में विधायक महेश गोयल के अलावा देवेंद्र वर्मा, कृष्ण कांत त्यागी, श्यामवीर सिंह, बेसिक शिक्षा अधिकारी आगरा गिरीश यादव और उनके अधीनस्थ कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details