उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में दिनदहाड़े चोरी, आढ़तिए का रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए चोर

By

Published : Mar 9, 2022, 12:46 PM IST

आगरा के तहसील खेरागढ़ क्षेत्र में चोर-उचक्कों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे हैं. थाना जगनेर क्षेत्र में बाइक सवार चोर एक आढ़तिए का लाखों रुपये से भरा बैग चोरी कर फरार हो गए. दिनदहाड़े हुई घटना से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

etv bharat
loot

आगरा: बसेड़ी रोड़ स्थित मंडी समिति जगनेर में मनिहार गली निवासी आढ़तिया दिनेश चंद गर्ग की रामभरोसी लाल दिनेश चंद के नाम से कंपनी हैं. वे मंडी में सरसों की खरीद बिक्री का काम करते हैं. रोज की तरह वे सुबह घर से साढ़े छह लाख रुपये बैग में रखकर अपनी गद्दी पर आए. बैग को गद्दी पर रखकर पूजा करने लगे. इसी बीच काले रंग की बाइक से एक युवक आया और गद्दी पर रखा बैग उठा कर चलता बना. दिनेश चंद ने पूजा करने के बाद देखा कि उनका बैग गायब है. बैग न देखकर उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. रुपयों से भरा बैग चोरी होने की सूचना से पूरी मंडी में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें: हाईवे किनारे मिला व्यापारी का शव, मचा हड़कंप

सीसीटीवी में कैद हुआ पल्सर सवार चोर

पुलिस ने मंडी में लगे सीसीटीवी की फुटेज निकलवाई तो उसमें दो युवक एंट्री गेट और दो युवक निकासी गेट से घुसते हुए दिखाई दिए. एंट्री गेट से घुसे दो युवकों में एक युवक पैदल था. समझा जाता है कि इसने मौका पाकर बैग को उठा लिया और फिर बाइक सवार के हवाले कर भाग निकला. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों का पता लगाने में जुट गई हैं. थाना प्रभारी जगनेर योगेंद्र पाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही चोरों का पता लगने की उम्मीद है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details