उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर बदमाशों ने व्यापारी से सफारी गाड़ी लूटी

By

Published : Aug 23, 2020, 3:51 AM IST

आगरा स्थित यमुना एक्सप्रेसवे पर मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने जनपद गाजियाबाद के लोनी से कन्नौज जा रहे कपड़ा व्यापारी से टाटा सफारी लूट ली. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.

आगरा:ताजनगरी में बेखौफ बदमाश ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेस वे पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक व्यापारी से टाटा सफारी गाड़ी लूट ली. इतना ही नहीं वारदात के बाद बदमाशों ने चलती गाड़ी से व्यापारी को फेंक दिया. सूचना पर थाना पुलिस पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है.

विधानसभा एत्मादपुर के थाना खंदौली क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेसवे इंटरचेंज पर शुक्रवार देर शाम गाजियाबाद के लोनी निवासी कपड़ा व्यापारी जतिन अपनी टाटा सफारी गाड़ी से बहन संगीता को मथुरा छोड़कर अपने ससुराल कन्नौज जा रहे थे. गाड़ी में उनके साथ चालक भी था. खंदौली इंटरचेंज के पास टाटा सफारी के चालक सुमेर सिंह ने बाइक सवार युवकों से रास्ता पूछा. इस पर बाइक सवार युवकों ने चालक पर तमंचा तान दिया. उनमें से एक बदमाश चालक को हटाकर उसकी सीट पर बैठ गया और गाड़ी भगाने लगा.

थोड़ा आगे चलने के बाद जतिन को बदमाश ने चलती गाड़ी से नीचे फेंक दिया और गाड़ी लेकर फरार हो गया. हादसे में जतिन घायल हो गया. आनन फानन में सफारी चालक ने कपड़ा व्यापारी के अपहरण की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी. कुछ ही देर में पुलिस ने घायल जतिन को ढूंढ़ लिया. हालांकि पुलिस को देर रात तक गाड़ी का कोई सुराग नहीं मिला था. शुक्रवार को व्यापारी से हुई लूट के बाद एक बार फिर यमुना एक्सप्रेस वे पर सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details