उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सपा-बसपा की राजनीति खत्म, चर्चा में रहने के लिए करते हैं नौटंकी: स्वामी प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के आगरा में आयोजित इंटरनेशनल फेयर 'मीट एट आगरा' में शामिल होने आए प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने सपा-बसपा पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Nov 8, 2019, 7:41 PM IST

कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य.

आगरा:कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य शुक्रवार को आगरा पहुंचे, यहां उन्होंने बसपा और सपा पर जमकर निशाना साधा. मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में सपा-बसपा की राजनीति खत्म हो गई है. दोनों ही दल और उनके नेता चर्चा में रहने के लिए एक नौटंकी करते रहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर पर पूछे गए सवाल को लेकर कहा कि देश के साथ ही प्रदेश की जनता भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करेगी.

मीडिया से बातचीत करते स्वामी प्रसाद मौर्य.


आगरा में आयोजित तीन दिवसीय इंटरनेशनल फेयर 'मीट एट आगरा' में सूबे के श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य उद्घाटन समारोह में पहुंचे. मीडिया से रूबरू होने पर उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार आगरा की इंडस्ट्रीज को बढ़ावा देने के लिए हर संभव कार्य कर रही है.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि आगरा शूज इंडस्ट्रीज लोगों को रोजगार दे रहा है. 'मीट एट आगरा' दुनिया में आगरा के शूज इंडस्ट्रीज की धमक को दर्शा रहा है. इस बारे में जो भी बाधाएं आ रही हैं, इसको लेकर सीएम योगी से चर्चा की जाएगी, जिससे आगरा की इंडस्ट्रीज को और बढ़ावा मिल सके.

ये भी पढ़ें-UPPCL घोटाला: आगरा पहुंची EOW की टीम, पीके गुप्ता के घर की कर रही तलाशी

कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश में सपा और बसपा दोनों का राज खत्म हो चुका है. दोनों दलों की राजनीति भी खत्म हो गई है. चर्चा में बने रहने के लिए दोनों ही दल के नेता इस तरह की नौटंकी करते रहते हैं, इससे कुछ नहीं होने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details