उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 1, 2021, 10:12 PM IST

ETV Bharat / state

इरादतनगर में खेल मैदान की कमी होगी दूर, ग्रामसभा की जमीन को अतिक्रमण मुक्त करा बनेगा मिनी स्टेडियम

प्रमुख प्रतिनिधि श्रीकांत त्यागी ने बताया कि ग्राम पंचायत में ग्रामसभा की जमीनों पर हो रहे अतिक्रमण को ग्राम वासियों के सहयोग से खाली करवाकर उनमें खेल के मैदान या पार्क आदि विकसित किए जाएंगे.

ग्रामसभा की जमीन को अतिक्रमण मुक्त करा बनेगा मिनी स्टेडियम
ग्रामसभा की जमीन को अतिक्रमण मुक्त करा बनेगा मिनी स्टेडियम

आगरा:जिले के खेरागढ़ विधानसभा के ग्राम इरादत नगर में क्षेत्रीय विधायक महेश गोयल और ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि श्रीकांत त्यागी ने युवाओं के लिए खेल के मैदान का शिलान्यास किया. सालों के लंबे इंतज़ार के बाद इरादतनगर में मिनी स्टेडियम के बनने का रास्ता साफ हो गया.

मुख्य अतिथि खेरागढ़ विधायक महेश गोयल व सैंया ब्लॉक प्रमुखप्रतिनिधि श्रीकांत त्यागी की उपस्थिति में मिनी स्टेडियम का भूमि पूजन कार्यक्रम पूरे विधि विधान से हुआ. भूमिपूजन के बाद विधायक महेश गोयल ने क्षेत्रीय लोगों और युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि इरादत नगर के युवाओं के लिए खेलने का मैदान नहीं था. इसे देखते हुए मिनी स्टेडियम का निर्माण कार्य कराया जा रहा है. अब यहां के युवाओं को खेल में आगे बढ़ने में और अधिक रुचि बढ़ेगी.

यह भी पढ़ें :आगरा में डेंगू ढा रहा बच्चों पर कहर, बचने को बरतें ये सावधानियां

वहीं, प्रमुख प्रतिनिधि श्रीकांत त्यागी ने बताया कि ग्राम पंचायत में ग्रामसभा की जमीनों पर हो रहे अतिक्रमण को ग्राम वासियों के सहयोग से खाली करवाकर उनमें खेल के मैदान या पार्क आदि विकसित किए जाएंगे.

जानकारी के अनुसार खेल के मैदान अथवा पार्क आदि के निर्माण कार्य ग्राम पंचायत और क्षेत्र पंचायत मिलकर कराएंगी. मिनी स्टेडियम के भूमि पूजन कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा पूर्व जिला मंत्री रामसेवक त्यागी, मातेंद्र सिंह, इरादतनगर मंडल अध्यक्ष उदयभान त्यागी, सैंया मंडल अध्यक्ष राजवीर बघेल, पूर्व जिला पंचायत सदस्य गिरीश त्यागी, डॉ. धर्मेंद्र त्यागी, मुकेश लवानिया, चन्द्रकान्त त्यागी, इरादतनगर प्रधान निहाल सिंह, मुनेश कुमार, सियाराम, चन्द्रप्रकाश त्यागी आदि उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details