उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में हथियारों के बल पर दिनदहाड़े केनरा बैंक से लाखों की लूट

By

Published : Feb 16, 2021, 11:58 AM IST

आगरा के इरादत नगर क्षेत्र में बदमाशों ने दिनदहाड़े दुस्साहसिक घटना को अंजाम दिया. बदमाश बैंक के अंदर से सात लाख रुपये लूट ले गए. इसके बाद हवाई फायर करते हुए बदमाश फरार हो गए. पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग चेक कर रही है.

आगरा में हथियारों के बल पर दिनदहाड़े केनरा बैंक से लाखों की लूट
आगरा में हथियारों के बल पर दिनदहाड़े केनरा बैंक से लाखों की लूट

आगरा: जिले के थाना इरादत नगर क्षेत्र के डूडियापुरा केनरा बैंक में सोमवार को तीन बाइक सवार लुटेरे लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे. जिसका बैंक से सीसीटीवी फुटेज मिलने पर आगरा पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है. पुलिस ने इस मामले में राजस्थान की ओर से कई लोगों को पकड़कर लाई है और पूछताछ कर रही है. वहीं सीसीटीवी फुटेज का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

आगरा में हथियारों के बल पर दिनदहाड़े केनरा बैंक से लाखों की लूट

थाना इरादत नगर के गांव खेड़िया में केनरा बैंक की शाखा है. लंच के बाद तीन बजे एक बाइक पर सवार होकर तीन लुटेरे आए. एक लुटेरा चेहरे पर मास्क पहने था. बाकी के दो लुटेरे बिना मास्क थे. तीनों के हाथ में तमंचे थे. जिसमें एक ने आते ही तमंचे से फायर कर दिया और एक लुटेरा बैंक के अंदर चला गया और दो बाहर निगरानी पर रहे.

घटना के समय दो होमगार्ड थे मौजूद
घटना के समय दो होमगार्ड बैंक की सुरक्षा ड्यूटी में लगे थे. लेकिन फायर की दहशत से दोनों बैंक के अन्दर ही छुप गए. बैंक के अंदर गए लुटेरे ने दो फायर बैंक के अंदर किए. जिससे बैंक कर्मी दहशत में आ गए. लुटेरे ने केशियर से तमंचे की नोक पर बैंक में जमा करीब सात लाख की रकम को लूट लिया और हथियार लहराते हुए आसानी से भाग गए.

सूचना पर पहुंची पुलिस
दिनदहाड़े हथियारों के बल पर लूटपाट की घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बैंक कर्मियों से घटना की जानकारी ली.

वारदात के दौरान कम थे ग्राहक
लंच समय के बाद अक्सर बैंक में ग्राहकों की संख्या कम हो जाती हैं. तीन बजे वारदात को अंजाम देने लुटेरे पहुंचे थे. उस समय बैंक में ग्राहक कम थे. बताया जा रहा है कि लूटपाट की घटना से चंद मिनट पहले ही डूडियापुरा निवासी पातीराम ने साढ़े छः लाख की रकम जमा की थी और वो उस समय बैंक के अंदर ही मौजूद था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details