उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा के पिनाहट में भाकियू कार्यकर्ताओं की बैठक, पलवल बॉर्डर पहुंचने का आह्वान

By

Published : Jan 13, 2021, 7:26 AM IST

यूपी के आगरा में भारतीय किसान यूनियन टिकैत के कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ने कहा कि 26 जनवरी से पहले भारी संख्या में किसान पिनाहट से दिल्ली पहुंचेंगे.

भाकियू कार्यकर्ताओं की बैठक
भाकियू कार्यकर्ताओं की बैठक

आगरा: जिले के कस्बा पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत राजाखेड़ा रोड स्थित स्कूल में भारतीय किसान यूनियन टिकैत के कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गई. जिसमें कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर पलवल बॉर्डर पर पहुंचने का आह्वान किया गया.

कस्बा पिनाहट के राजाखेड़ा रोड स्थित बी एम एस पब्लिक स्कूल में मंगलवार को भारतीय किसान यूनियन टिकैत गुट की बैठक हुई. जिसमें मुख्य अतिथि भाकियू जिलाध्यक्ष आगरा राजवीर सिंह लवानिया रहे. जिला अध्यक्ष ने एकत्रित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसान एवं कार्यकर्ता अधिक से अधिक संख्या में 26 जनवरी से पहले पलवल बॉर्डर पर पहुंचे. उन्होंने अपील करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि जब तक सरकार कृषि कानून वापस नहीं लेती तब तक किसान विरोध में बॉर्डर पर डटे रहेंगे. उन्होंने कहा कि 26 जनवरी से पहले भारी संख्या में किसान पिनाहट से दिल्ली पहुंचेंगे. इसके लिए कार्यकर्ताओं ने रणनीति भी तैयार की.

इस दौरान कार्यकर्ताओं के संबोधन में उन्होंने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट न्यायपालिका की तारीफ करते हैं. उन्होंने इस मामले को संज्ञान में लिया. यह देश की आजादी के बाद इतना बड़ा ऐतिहासिक ऐसा आंदोलन है जो कि शांतिपूर्वक किया जा रहा है. इस दौरान बैठक में कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details