उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेलवे लाइन पुल के डिवाइडर से टकराई मैक्स, चालक घायल

By

Published : Feb 4, 2021, 1:10 PM IST

आगरा के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत आगरा बाह मार्ग पर चौसिंगी के पास चालक की झपकी लगने से मुर्गियों से भरी मैक्स रेलवे लाइन क्रॉसिंग के पुल के डिवाइडर से टकरा गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के अंदर फंसे चालक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया है.

झपकी आने की वजह से हुआ हादसा
झपकी आने की वजह से हुआ हादसा

आगरा: जिले के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत आगरा बाह मार्ग पर चौसिंगी के पास चालक की झपकी लगने से मुर्गियों से भरी मैक्स रेलवे लाइन क्रॉसिंग के पुल के डिवाइडर से टकरा गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के अंदर फंसे चालक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. चालक की हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ऐसे हुआ हादसा

थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत आगरा बाह मार्ग पर गुरुवार की सुबह मुर्गियों से भरी मैक्स गाड़ी रेलवे पुल के डिवाइडर से टकरा गई. चालक को झपकी आने की वजह से गाड़ी रेलवे लाइन के क्रॉसिंग पुल के डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में गाड़ी चालक गिरीश पुत्र रामेश्वर उम्र करीब (28) वर्ष निवासी धौलपुर और परिचालक सलदेव पुत्र सुमेषी सिंह निवासी खेरागढ़ गाड़ी में फंस गए.

खिड़की काटकर बाहर निकाला चालक

परिचालक किसी तरह बाहर निकला और उसने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मैक्स गाड़ी में अंदर फंसे चालक को गाड़ी की खिड़की काटकर बाहर निकाला. गंभीर अवस्था में चालक को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाह में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस ने क्षतिग्रस्त मैक्स गाड़ी को मार्ग से हटाकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details