उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध हालात में फांसी पर झूलता मिला विवाहिता का शव, हत्या का आरोप

आगरा के रसूलपुर थाना क्षेत्र (Rasulpur police station area) में विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला. मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Aug 27, 2022, 3:42 PM IST

Updated : Aug 27, 2022, 3:50 PM IST

etv bharat
आगरा के रसूलपुर थाना क्षेत्र में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

आगराःजनपद के रसूलपुर थाना क्षेत्र (Rasulpur police station area) में एक विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला. घटना के बाद विवाहिता के ससुर ने मायके पक्ष को जानकारी दी. मायके वालों ने ससुरालीजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. सूचना पर थाना नाई की मंडी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में में जुटी हुई है.

बता दें कि जनपद आगरा में फिरोजाबाद के रसूलपुर थाना क्षेत्र के पुरानी मंडी निवासी प्राची गौड़ की सात वर्ष पहले नाई की मंडी निवासी ठेकेदार हितेंद्र गौड़ से शादी हुई थी. दोनों की छह वर्ष की एक बेटी और दो वर्ष का बेटा है. विवाहिता के भाई परीक्षित भारद्वाज के अनुसार शुक्रवार रात 2:30 बजे प्राची के ससुर ने कॉल करके बताया कि प्राची ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना पर पहुंचे मायके वालों को ससुरालीजनों ने बताया कि खिड़की से रस्सी बांधकर उसने गले में फंदा कस लिया. इसके बाद ससुरालीजनों ने खिड़की का शीशा तोड़कर उसे फंदे से नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें-बड़ी बहन के प्रेमी ने गला दबाकर की थी किशोर की हत्या, पिता के सहयोग से शव को नदी में फेंका
सूचना पर पहुंंची पुलिस का कहना हैं कि मृतका प्राची के परिजनों ने आत्महत्या की सूचना दी थी. पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका के भाई ने ससुरालीजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- शामली में मुठभेड़ के दौरान लुटेरे को लगी गोली, साथी फरार

Last Updated : Aug 27, 2022, 3:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details