उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: गजक व्यापारी का बेटा लापता, परिजनों ने गुमशुदगी कराई दर्ज

यूपी के जिले आगरा में चांदी के कारोबारी ऋषभ का लापता होने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर ऋषभ की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 10, 2020, 4:25 AM IST

etv bharat
एसपी सिटी, बोत्रे रोहन प्रमोद

आगरा:जिले में चार दिन पहले हुए फिरोजाबाद के अधिवक्ता अकरम अंसारी के गायब होने के बाद अपहर्ताओं द्वारा 50 लाख फिरौती मांगे जाने का मामला अभी खुल भी नहीं पाया है. वहीं अब हरीपर्वत चौराहे पर स्थित प्रसिद्ध मनोहर लाल दौलत राम गजक वालों के पुत्र ऋषभ गर्ग के शनिवार शाम से लापता होने का मामला सामने आया है. चांदी का कारोबार करने वाले ऋषभ पर काफी कर्ज होने के चलते पुलिस कई पहलुओं से जांच कर रही है. फिलहाल गमगीन परिवार अभी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है.

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने दी जानकारी.

जानकारी के मुताबिक हरीपर्वत थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुष्पांजलि अपार्टमेंट के रहने वाले ऋषभ गर्ग शनिवार शाम एक कर्मचारी के साथ मनकामेश्वर मंदिर गए थे और यहां से अपने पैतृक घर दरेसी गए थे. यहां कर्मचारी को अंदर बैठा कर वो अचानक गायब हो गए, जब काफी देर वापस नहीं लौटे तो कर्मचारी ने उन्हें फोन किया. वहीं जब फोन रिसीव नहीं हुआ तो उसने परिजनों को सूचना दी. इसके बाद परिजनों ने थाना छत्ता पुलिस को मामले की सूचना दी.

पढ़ें:मुख्यमंत्री आरोग्य मेले में 510 मरीजों का हुआ परीक्षण

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए ऋषभ की तलाश शुरू की है. वहीं ऋषभ एक सीसीटीवी में अकेले जाते दिखाई दे रहा है और उसके मोबाइल की अंतिम लोकेशन कुबेरपुर पर मिली है. ऋषभ पर व्यापार में घाटे के चलते काफी कर्जा होने और लेनदारों द्वारा टोकने की भी बात सामने आई है. फिलहाल एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि पुलिस तफ्तीश में जुटी है और जल्द हम उनका पता लगा लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details