उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: ठेका देसी शराब के मैनेजर की गोली मारकर हत्या, कैश लेकर हत्यारा फरार

उत्तर प्रदेश के आगरा में ठेका देसी शराब के मैनेजर को कैश ले जाते समय अज्ञात युवक ने गोली मार दी. मैनेजर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. एडीजी आगरा, एसएसपी और एसपी सिटी घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए मौके पर पहुंचे. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Oct 19, 2020, 4:15 PM IST

मैनेजर की गोली मारकर हत्या
मैनेजर की गोली मारकर हत्या

आगरा: जिले के थाना एत्माद्दौला नुनिहाई रोड स्थित बीएसए फैक्ट्री के सामने ठेका देसी शराब के मैनेजर को कैश ले जाते समय अज्ञात युवक ने गोली मार दी. आरोपी मैनेजर के बैग में मौजूद कैश भी लूट कर भाग गया, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एडीजी, एसएसपी समेत क्राइम ब्रांच की टीम और तमाम फोर्स पहुंच गई. मैनेजर को एसएन मेडिकल भेज दिया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस अब मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

पढ़ें पूरा मामला
घटना एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के नवलगंज इलाके की है. एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के नवलगंज इलाके में देशी शराब का ठेका स्थित है. कैशियर प्रतिदिन यहां से कैश लेकर जाता था. मगर पिछले दो दिन से छुट्टी होने के कारण कैश शराब के ठेके पर ही रखा हुआ था. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सोनू नाम का कैशियर कैश से भरा बैग लेकर जा रहा था. तभी शराब ठेके के ठीक सामने दरवाजे पर मौजूद हमलावर और कैशियर का आमना-सामना हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कैशियर सोनू ने कैश बचाने की लाख कोशिश की, मगर हथियारों से लैस हमलावर ने सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी. आपराधी कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गए. हत्या और लाखों रुपयों की लूट से इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में एडीजी आगरा, एसएसपी और एसपी सिटी घटनास्थल का निरीक्षण करने मौके पर पहुंचे.

6-7 लाख रुपये की लूट हुई है
इस मामले में एसएसपी आगरा बबलू कुमार का कहना है कि 6 से 7 लाख रुपये की लूट हुई है और कैशियर सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या और लूट के प्रकरण में 6 टीमों का गठन किया गया है. सभी टीम के प्रभारियों को जल्द घटना के खुलासे के दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं. एसएसपी आगरा बबलू कुमार का दावा है इस घटना में किसी खास व्यक्ति ने मुखबिरी के बाद घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि हमलावर एक्टिवा पर सवार थे, जिनकी संख्या 3 थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details