उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 6, 2022, 2:21 PM IST

ETV Bharat / state

बाइक टकराने पर दबंगों ने चाकू से हमलाकर काट दी युवक के हाथ की उंगलिया, 3 गिरफ्तार

आगरा में बाइक टकराने के बाद दबंगों ने 2 युवकों पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में एक युवक के हाथ की उंगलियां काट दी गईं. जबकि, एक युवक घायल हो गया.

etv bharat
बाइक टकराने पर भड़के युवकों ने चाकू से बोला हमला

आगराःजनपद में सोमवार देर रात दो बाइकों में आपस में टक्कर हो गई. बाइक टकराने पर भड़के दबंगों ने दो युवकों पर चाकू से हमला बोल दिया. इस हमले में एक युवक के हाथों की उंगली कट गईं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि मामला थाना मदन मोहन गेट (Police Station Madan Mohan Gate) के तिकोनिया तिराहे पथवारी मंदिर के करीब का है. जहां मोती कटरा के महादेव गली निवासी अंकित का कैटरिंग का कारोबार है. सोमवार की देर रात को वो अपने दोस्त रोहित के साथ बाइक से सामान लेने जा रहा था. इस दौरान तिकोनिया तिराहे के नजदीक रिहान और हैदर की बाइकन अंकित की बाइक से टकरा गई. इससे नाराज हैदर और रिहान ने अपने पिता फिरोज के साथ मिलकर अंकित और रोहित पर चाकू से हमला कर दिया. इसमें अंकित के हाथों की उंगलिया कट गईं. वहीं, इस मारपीट में रोहित घायल हो गया.

जानकारी देते पीड़ित.
मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना के बाद नेताओं में आक्रोश है. पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराकर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details