उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

परिवार ने नामंजूर किया प्यार का रिश्ता तो प्रेमी युगल ने खाया जहर, फिर हुआ ये...

आगरा में प्रेमी युगल ने जहर खा लिया. इस दौरान प्रेमिका की मौत हो गई. जबकि प्रेमी का इलाज जारी है.

etv bharat
प्रेमी युगल ने खाया जहर

By

Published : Nov 12, 2022, 8:44 PM IST

आगरा: जनपद के शमसाबाद थाना क्षेत्र (Shamsabad police station area) में प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खा लिया. बताया जा रहा है कि गांव से दो किलोमीटर दूर रेलवे लाइन के पास खेतों में दोनों प्रेमी-प्रेमिका बातचीत करने आए थे. तभी दोनों ने विषाक्त पदार्थ के सेवन कर लिया. आसपास के लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई. जबकि युवक का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, थाना शमसाबाद क्षेत्र के गांव नगला भिक्की की रहने वाली 19 वर्षीय सुंदरी का प्रेम प्रसंग थाना बाह के तरासों के रहने वाले 21 वर्षीय सहदेव से चल रहा था. विषाक्त खाए बदहवास हालत में प्रेमी सहदेव ने बताया कि पिछले 8 माह से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग है. दोनों शादी करना चाह रहे थे. लेकिन युवती के परिजनों को मंजूर नहीं था, जिसके चलते दोपहर 12 बजे लड़की ने फोन कर बुलाया.

प्रेमी के मुताबिक, रेलवे क्रॉसिंग के पास फूलों के खेत में मुलाकात हुई. दोनों ने कुछ देर बातचीत की और उसके बाद विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि जहर खाने की सूचना मिली थी. युवती के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल अभी कोई शिकायत पत्र प्राप्त नहीं हुआ है. शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-आगरा और रायबरेली में सड़क हादसा, 4 की मौत 14 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details