उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 30, 2021, 7:01 PM IST

ETV Bharat / state

खेरागढ़ में डेढ़ करोड़ की लागत से बन रहा रोड, विधायक ने किया भूमि पूजन

जनपद आगरा के खेरागढ़ क्षेत्र में विधायक महेश कुमार गोयल ने डेढ़ करोड़ की लागत से बन रहे रोड का भूमि पूजन किया. इस मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.

kheragarh mla mahesh kumar goyal
विधायक महेश कुमार गोयल.

आगरा : जनपद के खेरागढ़ क्षेत्र में ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान में क्षेत्रीय विधायक जी जान से लगे हुए हैं. शनिवार को विधायक महेश कुमार गोयल ने पहाड़ी कलां में रोड का निर्माण और मनरेगा से संपर्क मार्ग में इंटर लॉकिंग कार्य का ग्रामीणों की उपस्थित में विधि विधान से भूमि पूजन किया.

मंच से संबोधित करते विधायक.

पहाड़ी कलां से विधौली के लिए बारिश के मौसम में आने जाने के लिए दोनों गांव के ग्रामीणों को भारी समस्या का सामना करना पड़ता था, जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक महेश कुमार गोयल से की थी. इस पर विधायक ने ग्रामीणों की समस्या के समाधान के लिए जिला पंचायत से मार्ग के डामरीकरण के कार्य को मंजूर करवाया.

उपस्थित लोग.

विधायक ने बताया कि 2.5 किलोमीटर के मार्ग के लिए 1.5 करोड़ रुपये शासन से स्वीकृत करवा लिया है. वहीं तातपुरिया के घर से प्राथमिक विद्यालय तक 115 मीटर लम्बी सड़क का इंटरलॉकिंग कार्य मनरेगा द्वारा 6.5 लाख रुपये की लागत से कराया जाएगा, जिसके लिए विधायक ने दर्जनों ग्रामीणों के साथ विधि विधान से पूजा अर्चना करके भूमि पूजन किया. उन्होंने बताया कि कार्य को जल्दी शुरू करवा दिया जाएगा. इस दौरान दिनेश गोयल, होतम सिंह, देवेन्द्र त्यागी, केके त्यागी, श्यामवीर सिंह, मेघराज सोलंकी, अजय कुमार आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details