उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 11, 2021, 7:27 AM IST

ETV Bharat / state

दारोगा पर घर में घुस कर तोड़फोड़ करने का लगा आरोप

आगरा में दारोगा पर एक परिवार ने घर में जबरन घुस कर तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार ने सीओ मामले की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

आगरा में दारोगा की दबंगई
आगरा में दारोगा की दबंगई

आगरा: जिले के खेड़ा राठौर थाने के एक दारोगा पर पुरा भदोरिया के एक परिवार ने तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार ने सीओ बाह से मुलाकात कर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.


पुरा भदौरिया निवासी श्रीकृष्ण भदोरिया का आरोप है कि "खेड़ा राठौर थाने में तैनात एक दबंग दारोगा उनके घर में घुस आए थे. महिलाओं ने जब घर में घुसने की वजह पूछी तो दारोगा गाली गलोज करते हुए तोड़फोड़ करने लगे. दारोगा ने घर में रखे लैपटाप और टेलीविजन तोड़ दिए. महिलाओं की चीख पुकार की आवाज पर जब पड़ोसी एकत्रित हो गए तो दारोगा धमकी देकर वहां से चले गए.

बुधवार को पुरा भदौरिया गांव की पीड़ित परिवार की महिलाएं, दरोगा की करतूत को बताने और खुदको बचाने की गुहार लगाने सीओ बाह प्रदीप कुमार के पास पहुंची. पूजा देवी, उषा देवी, गुड्डी देवी, राजा बेटी, उमा देवी, बिट्टल देवी, लाखन सिंह श्री कृष्ण और नरेंद्र सिंह ने सपा के जिला उपाध्यक्ष सुधीर दुबे के साथ आप बीती सुनाई.

चर्चित दारोगा करीब पिछले दो साल से खेड़ा राठौर थाने में तैनात हैं. पहले भी उनके वसूली और मारपीट के वीडियो वायरल होते रहे हैं. अधिकारियों से शिकायत भी की जा चुकी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details